Move to Jagran APP

पूर्व मध्य रेल, दानापुर सेमीफाइनल में

पूर्व मध्य रेल दानापुर ने बोकारो सेल को 2-0 से पराजित कर चतुर्थ एस एजाज हुसैन मेमोरियल ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Mar 2018 09:15 PM (IST)Updated: Thu, 29 Mar 2018 09:15 PM (IST)
पूर्व मध्य रेल, दानापुर सेमीफाइनल में
पूर्व मध्य रेल, दानापुर सेमीफाइनल में

पटना। पूर्व मध्य रेल दानापुर ने बोकारो सेल को 2-0 से पराजित कर चतुर्थ एस एजाज हुसैन मेमोरियल ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बिहार फुटबॉल संघ द्वारा न्यू पुलिस लाइन मैदान पर आयोजित इस टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में शुक्रवार को मा कामख्या (बक्सर) की भिड़ंत राज मिल्क पटना से होगी। जबकि दूसरे सेमीफाइनल में पूर्व मध्य रेलवे दानापुर की भिड़ंत शनिवार को चक्रधरपुर एफसी से होगी। दोनों ही सेमीफाइनल मैच दोपहर तीन बजे से खेले जाएंगे। ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन द्वारा मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट का अंतिम क्वार्टर फाइनल शुरू होने से पूर्व दोनों टीम के खिलाड़ियों से संतोष ट्रॉफी विजेता महाराष्ट्र टीम के पूर्व कप्तान संजय कुमार दयाल, एसके मजूमदार, बक्सर के सचिव भूपेन्द्र सिंह और कैमूर के सचिव शकर सिंह ने परिचय प्राप्त किया। शुरुआती क्षण से बेहतरीन तालमेल की बदौलत दानापुर के स्ट्राइकरों ने अटैक करना शुरू किया। परिणामस्वरूप मैच का पहला गोल 14वें मिनट में जयपाल सिंह ने दाग कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। एक गोल की अग्रता लेने के बाद दानापुर की पूरी टीम आक्रामक होकर खेली, वहीं उसके रक्षक अफजल ने करिश्माई खेल से बोकारो के स्ट्राइकरों को रोके रखा। मध्यातर तक दानापुर 1-0 से आगे रही।

loksabha election banner

बोकारो की ओर से दूसरे हाफ के 54वें मिनट पर प्रशात, 69वें मिनट पर मंगल सिंह सरदार, 73वें मिनट पर अलताव अली गोल दागने में नाकाम रहे। इसके बाद 84वें मिनट में मैच का दूसरा गोल दानापुर के लिए अजय कुमार शर्मा ने दागा। रेफरी संतोष पाडेय ने 88वें मिनट में दानापुर के ए दास को पीला कार्ड दिखाया। मैच समाप्ति के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व मध्य रेल दानापुर के अजय कुमार शर्मा को पटना फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष अलाउद्दीन ने प्रदान किया। आज का मैच : पहला सेमीफाइनल तीन बजे : मा कामख्या (बक्सर) बनाम राज मिल्क पटना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.