आरा, जागरण संवाददाता। Murder of Model Mona Rai in Patna: पटना की चर्चित माडल मोना राय की हत्‍या के मामले का पर्दाफाश करने का दावा पुलिस ने किया है। हत्याकांड में पटना पुलिस ने भोजपुर से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित भीम यादव जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव का निवासी है। पटना से आई राजीव नगर थाना की टीम ने उदवंतनगर थाना के सहयोग से भगवतीपुर गांव में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार की। भोजपुर पुलिस के अनुसार भीम यादव पटना के एक मामले में पहले से आरोपित था। इस गिरफ्तारी के बाद मामले के मुख्‍य आरोपित का नाम सामने आने की उम्‍मीद बढ़ गई है। पुलिस को इस मामले में एक बिल्‍डर और उसके रिश्‍तेदारों पर शक है।

पांच लाख रुपए की सुपारी लेकर की हत्‍या

सूत्रों के अनुसार शुरुआती जांच में भीम यादव पर सुपारी लेकर माडल की हत्या करने की बात सामने आ रही है। हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी ली गई थी। उसमें भीम यादव को 70 हजार रुपये मिली थी। 12 अक्टूबर को पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी सेक्टर दो की रहने वाली माडल मोना राय की गोली मार दी गई थी। छह दिनों बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वह मूल रूप से रोहतास जिले के बिक्रमगंज की निवासी थी।

बिल्‍डरों के अलावा कई हाई प्रोफाइल लोगों पर नजर

मोना राय के कई बिल्‍डरों और हाई प्राेफाइल लोगों से नजदीकी संबंध थे। पुलिस ऐसे लोगों पर निगाह बनाए हुए है। एक बिल्‍डर को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था, लेकिन उसका इस हत्‍याकांड से कनेक्‍शन होने की कोई बात सामने नहीं आई। हालांकि, बिल्‍डर के घर से शराब मिलने के कारण उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अभी हत्‍या की गुत्‍थी पूरी तरह सुलझा नहीं पाई है। हालांकि, भीम यादव की गिरफ्तारी के बाद यह मामला सुलझ जाने के पूरे आसार हैं।