पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: कश्‍मीर में बिहारी मजदूरों (Bihar's Laborers killing in Kashmir) की हत्‍या पर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल (BJP MLA Hari Bhushan Thakur Bachaul) ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि आतंकवादियों के खिलाफ भारत सरकार एक और एयर स्‍ट्राइक (Air Strike on Terrorist) करेगी। जरूरत पड़ेगी तो सरकार उससे भी बड़ा कदम उठाएगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि देश का बहुसंख्‍यक समाज जाग गया तो पाकिस्‍तान और उसके समर्थक मिट्टी में मिल जाएंगे। मजदूरों के खून के हर बूंद का बदला लिया जाएगा। आप सरकार पर भरोसा रखें। 

हताशा में आतंकवादी उठा रहे कदम 

मधुबनी जिले के बिस्‍फी विधानसभा के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि 370 और 35 ए धारा हटाए जाने के बाद से आतंकवादी हताशा में हैं। घाटी में पर्यटक, मजदूर और अन्‍य लोग जा रहे थे। इस कारण ध्‍यान बंटाने के लिए और दहशत फैलाने के लिए आतंकवा‍दियों ने इस तरह का कदम उठाया है। वे मजदूरों की हत्‍या कर रहे हैं। लेकिन मजदूरों के खून के एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा। विधायक ने कहा कि एयर स्‍ट्राइक की जरूरत है। सरकार यह करेगी भी और जरूरत पड़ने पर उससे भी बड़ा कदम उठाया जाएगा। विधायक ने लगे हाथ भारत सरकार से यह भी मांग कर दी कि भारत-पाकिस्‍तान का मैच भी रद होना चाहिए। क्‍योंकि गोली और मैच दोनों साथ नहीं हो सकता।

कश्‍मीर में बिहारियों को निशाना बना रहे आतंकवादी 

बता दें कि कश्‍मीर में आतंकवादियों ने बिहार के मजदूरों की हत्‍या पिछले दिनों कर दी थी। टारगेट किलिंग की घटनाओं से बिहार ही नहीं देशभर के लोगों में काफी आक्रोश है। इसको देखते हुए पाकिस्‍तान के साथ होने वाला मैच रद किए जाने की मांग उठ रही है। केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह भी इस ओर सरकार का ध्‍यान आकृष्‍ट कर चुके हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि आतंकवा‍दियों की इस कायरतापूर्ण कदम का क्रिकेट पर क्‍या असर पड़ता है। 

Edited By: Vyas Chandra