Move to Jagran APP

तालाब के किनारे बार बालाओं के साथ चल रही शराब पार्टी, पटना पुलिस ने नौ लोगों को किया गिरफ्तार

Wine Party with Bar Girls in Patna दारू पीकर मस्त हुए लोग बार बालाओं के डांस का आनंद ले रहे थे। किसी ने एसडीपीओ को इसकी सूचना दे दी। एसडीपीओ के आदेश पर भगवानगंज पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस को देख चार-पांच लोग मौके से भाग निकले।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 02:27 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 02:27 PM (IST)
तालाब के किनारे बार बालाओं के साथ चल रही शराब पार्टी, पटना पुलिस ने नौ लोगों को किया गिरफ्तार
पटना के एक गांव में तालाब किनारे चल रही थी शराब पार्टी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मसौढ़ी (पटना), संवाद सहयोगी। बिहार में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू के उल्‍लंघन पर लगातार कार्रवाई हो रही है, लेकिन मनबढ़ किस्‍म के लोगों पर इसका कोई असर नहीं है। पटना जिले के एक गांव में देर रात को तालाब किनारे शराब और शवाब की महफिल सजी थी। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दो महिलाओं सहित नौ लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से दारू भरा बोतल, एक एलईडी टीवी, साउंड सिस्टम व दो कार भी बरामद की है। कमरे से पराठा, रोटी, चिकेन भी मिला। इधर पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को मंगलवार को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

भगवानगंज थाने के भजौर गांव का मामला

भगवानगंज थाना के भजौर गांव के बधार स्थित एक मछली पालन तालाब परिसर में बने दो तल्ले मकान के उपरी कमरे में बीते सोमवार की रात पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर दो डांसर समेत नौ लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि चार-पांच लोग पुलिस के आने की भनक पाकर मौके से फरार हो गए।

मछली बिकने की खुशी में थी पार्टी

जानकारी के मुताबिक, भगवानगंज थाना के भजौर गांव के 30-40 बीघे में भजौर के अशोक सिंह समेत दर्जनों ग्रामीणों ने साझेदारी में मछली का तालाब बना रखा है। दो दिन पहले सभी मछली पालकों की मछली बिक गई थी। इस खुशी में भजौर के अशोक सिंह के मछली तालाब परिसर में स्थित दो तल्ले एक कमरे के उपरी कमरे में सोमवार की रात पार्टी चल रही थी। उस पार्टी में करीब दर्जनभर लोग व दो बार बालाएं शामिल थीं। दारू पीकर मस्त हुए लोग बार बालाओं के डांस का आनंद ले रहे थे।

एसडीपीओ को मिली सूचना तो पुलिस ने मारा छापा

इसी बीच किसी ने एसडीपीओ को इसकी सूचना दे दी। एसडीपीओ के आदेश पर भगवानगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। पुलिस को देख चार-पांच लोग मौके से भाग निकले। इधर पुलिस ने दोनों डांसर समेत नौ लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया और उन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया। पुलिस ने मौके से 15 लीटर शराब, 11 मोबाइल, एक एलइडी टीवी, साउंड बाक्स व दो कार जिसमें एक स्कॉर्पियो भी शामिल है, बरामद की है।

लाकडाउन व शराबबंदी का उल्लघंन करने के आरोप में भेजे गए जेल  

एसडीपीओ सोनू कुमार राय ने बताया कि गिरफ्तार डांसरों में मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के भवंरकुआं नगर थाना के चितावर त्रिवेणी निवासी और भोपाल जिला के कमलानगर थाना के नेहरूनगर निवासी युवती शामिल है। इसके अलावा पुलिस ने मौके से भजौर गांव के विजय पंडित के पुत्र सिद्धार्थ कुमार, दिवंगत लखन साव के पुत्र केदार साव, मसौढ़ी थाना के गंगाचक मलिकाना के रामा प्रसाद के पुत्र धर्मेंद्र कुमार, पालीगंज के खिरी मोड थाना के मुंगिला गांव के बागेश्वेर सिंह के पुत्र रविश कुमार, गौरीचक थाना के दौलतपुरडीह के फेकन गोप के पुत्र बासकित कुमार, जहानाबाद के परसबीगहा थाना के जहांगीरपुर गांव के सियाशरण ङ्क्षसह के पुत्र समोद कुमार व अरवल जिला के मेहंदिया थाना के शहबाजपुर देबई गांव के अजय कुमार के पुत्र राहुल कुमार शामिल हैं।

फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी जारी

इस बाबत एसडीपीओ सोनू कुमार राय ने बताया कि शराब बंदी के बाबजूद शराब पीकर पार्टी करने, शराब परिवहन करने, कोविड -19 की महामारी को बढ़ावा देने व लाकडाउन के उल्लघंन करने के आरोप में गिरफ्तार दो डांसर समेत नौ को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपितों में अशोक सिंह का पुत्र गोलू कुमार भी शामिल है। सभी फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी।

एक रात पार्टी में डांस करने पर एक नर्तकी को मिलते थे ढाई हजार

एसडीपीओ ने बताया कि मसौढ़ी थाना के गंगाचक मलकाना के धर्मेंद्र कुमार ने परसा बाजार में किराए का एक मकान ले रखा है। वह उसी किराए के मकान में दोनों डांसर को रखता था और लोगों के बुलावे पर उन्हें पार्टी में शामिल करता था। उधर पूछताछ में डासंरों ने बताया कि उसमें से हरेक को एक रात डांस करने पर 2500 सौ रुपये मिलते हैं।

हर 8-10 दिन पर होती थी डांस पार्टी

ग्रामीणों की मानें तो भजौर के बधार स्थित मछली तालाब परिसर में बने कमरे में हर 8-10 दिन पर इस तरह की पार्टी आयोजित होती थी और अगले दिन भोर में सभी लोग निकल जाते थे। इस पार्टी में मसौढ़ी के भी कुछ लोग शामिल होते थे। हालांकि पुलिस ने इससे अनभिज्ञता जताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.