बेगूसराय, जागरण संवाददाता। Crime in Begusarai: बेगूसराय के पहाड़पुर मुहल्‍ले के वार्ड 13 में गुरुवार की रात हुई हर्ष फायरिंग में किशोर घायल हो गया। घायल किशोर की पहचान पहाड़पुर वार्ड 13 निवासी नंदन राय के 16 वर्षीय पुत्र राजन कुमार के रूप में हुई है। गोली लगते ही स्वजनों ने आनन-फानन में घायल को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। गोली किशोर के पैर में लगी है। जानकारी मिलते ही मुफ्फसिल थानेदार राजबिंदु प्रसाद ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। समाचार प्रेषण तक हर्ष फायरिंग में शामिल बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है।

महुआ ब्‍याह की रस्‍म के दौरान चलाई गोली

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात गांव में ही संजय महतो की बेटी की शादी थी। बारात बरौनी के असुरारी से आने वाली थी। बारात के पहले घर की महिलाएं आम महुआ ब्याह की रस्म अदायगी के लिए गयी थी। राजन भी साथ ही था, इसी क्रम में शरारती तत्वों ने गोलीबारी की। एक किशोर गोली लगते ही वहीं गिर गया। इसके साथ ही रस्म अदायगी में शामिल लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

गोली किसने चलाई, किसी ने नहीं देखा

लहूलुहान हालत में स्वजनों ने इलाज के लिए बेगूसराय भेजा। इधर नगर थाना के दारोगा मनेश कुमार ने इलाजरत किशोर और उनके परिजनों से पूछताछ की है। घायल किशोर की मां ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने किसी को गोली चलाते भी नहीं देखा है।

घायल किशोर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज

इस संबंध में मुफ्फसिल थानेदार राजबिंदु प्रसाद ने बताया कि हर्ष फायरिंग में घायल होने की जानकारी मिली है, नगर थाना पुलिस  को जांच के लिए भेज गया है। घायल के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि ग्रामीणों से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि गोली किसने चलाई थी। इसकी जानकारी मिलते ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021