पटना, जागरण संवाददाता। प्रेमिका को मुंबई से बिहार बुलाने के लिए प्रेमी ने उसके चचेरे भाई का पिस्टल के बल पर अपहरण कर लिया। आरा से अपहृत कर युवक को पटना जंक्शन लाया गया था। इस बात की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित विनय सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने प्रेमिका के भाई को भी मुक्त करा उसे कोतवाली थाना लेकर आई। आरोपित अपहृत युवक के घर वालों को फोन पर धमकी देर रहा था कि लड़की को मुंबई से आरा बुलाया जाए, नहीं तो अपहृत युवक को गोली मार देगा। पुलिस ने आरोपित के पास से एक कट्टा और कारतूस भी बरामद किया है। थानेदार सुनील सिंह ने कहा कि अपहरणकर्ता से पूछताछ की जा रही है। आरा के संबंधित थाना पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई है।

कट्टा सटाकर युवक की बाइक पर पीछे बैठा था प्रेमी

जिस युवक का अपहरण किया गया वह महाराष्ट्र का रहने वाला है। पूरा परिवार आरा में रहता है और सभी आभूषण के कारोबार से जुड़े हैं। पीडि़त युवक ने पुलिस को बताया कि विनय आरा का रहने वाला है। उसकी चचेरी बहन से विनय की दोस्ती है। दोनों ने एक बार घर से भागने का प्रयास किया था। इसके बाद स्वजनों ने लड़की को महाराष्ट्र भेज दिया। इसके बाद विनय लड़की के घरवालों और उसके चचेरे भाई को फोन पर धमकी देने लगा। पीडि़त का कहना है कि शुक्रवार को उसने मेरे साथ मारपीट किया और कट्टा सटाकर मेरी ही बाइक पर पीछे बैठ गया। फिर पटना लेकर आया। बीच-बीच में फोन कर घर वालों से लड़की को महाराष्ट्र से आरा बुलाने की धमकी दे रहा था।

पटना जंक्शन पर चाय पीने के दौरान पहुंच गई पुलिस

विनय बीकॉम का छात्र है। प्रेमिका भी उसके साथ आरा में पढ़ती थी। देर रात वह लड़की के भाई के साथ स्टेशन गोलंबर पर चाय पी रहा था। बीच-बीच में उसे कट्टा दिखा रहा था। इसी बीच किसी ने कोतवाली थाने में फोन कर संदिग्ध को पिस्टल के साथ देखे जाने की सूचना दे दी। पुलिस पहुंची तो विनय स्टेशन गोलंबर पर बाइक लगाकर चाय पी रहा था।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप