Move to Jagran APP

खाजेकलां गैंगवार में दो घायल अपराधी समेत 11 नामजद

खाजेकलां गैंगवार में दो घायल अपराधी समेत 11 नामजद

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 01:19 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:08 AM (IST)
खाजेकलां गैंगवार में दो घायल अपराधी समेत 11 नामजद
खाजेकलां गैंगवार में दो घायल अपराधी समेत 11 नामजद

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: खाजेकलां थाना क्षेत्र स्थित सूई की मस्जिद मोहल्ला में 12 मार्च की शाम हुए गैंगवार में गोलियों से मारे गए अमित उर्फ राजू गोप के मामले में पुलिस ने ग्यारह लोगों को नामजद किया है। गोलीबारी में जख्मी नैयर व शमशाद को भी नामजद किया गया है।

loksabha election banner

खाजेकलां थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि गैंगवार में घायल मोगलपुरा निवासी अमित उर्फ राजू मेहता पत्रकार नगर थाना क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में इलाज करा रहा था। भर्ती के दो दिन बाद इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। पत्रकार नगर थाना की पुलिस ने राजू गोप की पत्नी चांदनी देवी का बयान लेकर कार्रवाई के लिए खाजेकलां थाना को भेजा। चांदनी ने पत्रकार नगर थाना के एएसआई शिवेंद्र कुमार सिंह को दिए बयान में बताया है कि 12 मार्च की शाम घर के आगे वाली गली में कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। पति भी घर से निकलकर गली में गए। उसी समय फायरिग की आवाज सुनकर गली में गई तो देखी कि पति खून से लथपथ पड़े हैं। पत्नी ने बताया कि मो. नैयर, मो. शमशाद, मो. आरिफ, संतोष उर्फ बुढ़वा, मो. सरफराज, मो. बबलू, मो. अरवाज, कालिया उर्फ इम्तियाज, सोनू उर्फ बैगनवा हाथ में पिस्तौल लहराते फायर करते हुए घर पर चढ़ गया। घायल पति को ननद सोनी व सास लालती देवी के सहयोग से घर में ले जाकर दरवाजा बंद कर लिया। इसी दौरान देखा कि पिटू उर्फ लूल्हा सभी को ललकार रहा था। वह बार-बार बोलता रहा कि राजू को छोड़ना नहीं जान मार देना है। पत्नी ने बताया है कि मोगलपुरा सूई की मस्जिद निवासी रिजवाना खातुन ने ही मेरे पति को जान से मारने का षडयंत्र रचा है। सभी अपराधी खाजेकलां थाना क्षेत्र के हैं। घटना में अन्य तीन-चार युवक भी पिस्तौल चला रहे थे। फायरिग के बाद जुटी भीड़ देख अपराधी भाग गए। ननद व मां के सहयोग से घायल पति को इलाज के लिए पत्रकार नगर थाना क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल ले गयी। जहां 14 मार्च को इलाज के दौरान पति की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.