Move to Jagran APP

लॉकडाउन में आíथक तंगी से जूझ रहे युवक ने की खुदकशी

जिले के वारिसलीगंज नगर के चकधरमपुर मोहल्ला में आíथक तंगी से जूझ रहे एक युवक ने बुधवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 09:37 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 06:12 AM (IST)
लॉकडाउन में आíथक तंगी से जूझ रहे युवक ने की खुदकशी
लॉकडाउन में आíथक तंगी से जूझ रहे युवक ने की खुदकशी

जिले के वारिसलीगंज नगर के चकधरमपुर मोहल्ला में आíथक तंगी से जूझ रहे एक युवक ने बुधवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान शिवहर जिला के पुरनहिया थाना क्षेत्र के बराही मोहन निवासी हरिश्चंद्र महतो के पुत्र रोहित महतो के रूप में हुई। वह वारिसलीगंज में किराए के मकान में रह रहा था।

loksabha election banner

बताया गया कि 5 वर्ष पूर्व रोहित ने वारिसलीगंज के चकधरमपुर निवासी शंकर राम की पुत्री खुशबू कुमारी से अंतरजातीय विवाह किया था। इसके बाद से ससुराल में ही अपने परिवार के साथ रह रहा था। साइकिल से कपड़े का फेरी कर परिवार के साथ सुखमय जीवन बीता रहा था। लॉकडाउन को लेकर उसका रोजगार बंद हो गया था। घर का चूल्हा जलाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिसके कारण उसने अपनी ईह लीला समाप्त कर ली।

मृतका की पत्नी खुशबू ने बताया कि पति के साथ उमेश साह के मकान में किराए पर रह रही थी। दो बच्चे भी हैं। लॉकडाउन लागू होने के बाद रोजगार बंद हो गया, लेकिन घर का खर्चा बंद नहीं हुआ। चूल्हा भी जलना बंद हो गया। जिसके कारण पति ने बुधवार रात रूम में फांसी लगा ली। गुरुवार की सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तब घर में रह रहे अन्य किराएदारों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी। सूचना मिलते ही मकान मालिक वहां पहुंच दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किए तो देखा कि रोहित फांसी के फंदे से झूल रहा है। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। एएसआइ रूदल ठाकुर व शिव शंकर ठाकुर दल बल के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, नवादा भेज दिया। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी खुशबू के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.