Move to Jagran APP

डंफर व बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजी की मौत, महिला घायल

रजौली-गया राज्य उच पथ 70 पर मंगलवार तीसरे पहर में 3 बजे डंफर व बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजी की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना की खबर के बाद पहुंची पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 11:55 PM (IST)
डंफर व बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजी की मौत, महिला घायल
डंफर व बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजी की मौत, महिला घायल

रजौली-गया राज्य उच्च पथ 70 पर मंगलवार तीसरे पहर में 3 बजे डंफर व बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजी की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना की खबर के बाद पहुंची पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया। जिसमें कुछ पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें आई। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए रजौली से अतिरिक्त पुलिस बल को मंगाया गया। काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया गया। स्थानीय बुद्धिजीवियों के हस्तक्षेप पर लोगों को गुस्सा शांत हुआ। तब पुलिस मृतकों का शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गंभीर रूप से घायल महिला को पीएचसी से सदर अस्पताल, नवादा रेफर किया गया है। पथराव में एक निजी बोलेरो का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। मृतक व घायल एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने डंफर के चालक को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि सिरदला थाना क्षेत्र के ही रमरायचक गांव निवासी रविद्र चौधरी की पत्नी रीता देवी अपनी 10 वर्षीया पुत्री अंजलि के साथ अपने मायके गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मैहरपुर गांव से अपने घर बाइक से लौट रही थी। बाइक रीता का देवर 20 वर्षीय टुनटुन चौधरी चला रहा था। रास्ते में दुआरी मोड़ के समीप बाइक की टक्कर रजौली की ओर से आ रहे डंफर से हो गई। हादसे में टुनटुन व अंजली की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि साथ रही रीता देवी गंभीर रूप से जख्मी हुई। उसे प्राथमिक उपचार के लिए सिरदला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। डंफर कल्याणी कंस्ट्रक्शन, न्यू एरिया गया का बताया गया है।

------------------

लोगों ने सड़क जाम किया

- दुर्घटना की खबर के बाद घटनास्थल पर सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा दलबल के साथ पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच-पड़ताल की। उपस्थित लोगों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली। इसके बाद मृतकों का शव को पोस्टमार्टम के लिए उठाने का प्रयास किया। जिसपर उपस्थित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसमें कुछ पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। लोगों के आक्रोश को देख पुलिस पीछे हट गई। इसके बाद स्वजनों के साथ रहे लोगों ने सड़क जाम कर दिया। हालात पर काबू पाने के लिए रजौली से अतिरिक्त पुलिस जवानों को बुलाया गया।

-------------------

जनप्रतिनिधियों ने किया हस्तक्षेप

- पुलिस पर पथराव के बाद जिला परिषद अध्यक्ष पिकी भारती, राजद प्रखंड अध्यक्ष नागेंद्र यादव, पीडीएस विक्रेता नरेश चौधरी के आदि घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों समझा बुझाकर मामला शांत कराया। जिसके बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर कुमार ने सभी प्रकार की सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन पीड़ित स्वजनों को दिया। तब जाकर शव को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

---------------------

--------------------

स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

- दुर्घटना में परिवार के दो सदस्यों की असामयिक मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घटनास्थल पर पहुंची घर की महिलाओं के क्रंदन से मौजूद हा लोगों की आंखे नम हो जा रही थी। रामरायचक गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। स्वजनों के साथ साथ गांव में हर लाग रोते बिलखते नजर आए। स्वजन बताते हैं कि रीता के भाई फौज में हैं। वे छुट्टी पर घर आए हुए थे। बहन अपनी पुत्री के साथ भाई से मिलने दो दिनों पूर्व मायके गई थी। लौटने के क्रम में हादसे का शिकार हो गई।

---------------------

भयानक था हादसा

- प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना भयानक था। टक्कर के बाद बाइक डंफर के नीचे चली गई। डंफर का चक्का चढ़ने से चाचा-भतीजी की मौत हुई। बाइक नीचे फंस गया था। जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.