Move to Jagran APP

अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत

जिले के तीन स्थानों पर अलग-अलग घटनाओं में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Apr 2018 11:56 PM (IST)Updated: Sat, 21 Apr 2018 11:56 PM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत
अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत

नवादा : जिले के तीन स्थानों पर अलग-अलग घटनाओं में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वारिसलीगंज, नरहट और सीतामढ़ी क्षेत्र में हुई घटनाओं में तीनों की मौत हुई है। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बलवापर मोहल्ले में शनिवार की सुबह सड़क हादसे में काजल कुमारी नामक एक महिला की मौत हुई। वह हिसुआ से अपने पति व बच्चे के साथ बलवापर स्थित मायके जा रही थी। वहीं नरहट थाना क्षेत्र के खनवां पंचायत झिकटिया बधार में आनंदी पासवान नामक एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जबकि तीसरी घटना सीतामढ़ी थाना क्षेत्र की है। गुरुवार की रात मिल्की बेलदारी गांव निवासी सिद्धेश्वर रविदास की पुत्री सोनाली देवी ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। वह गया जिला के बोधगया थाना क्षेत्र की भूमि गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार की पत्नी थी। कहा जा रहा है कि अपनी शादी से नाखुश युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

-----------------

ट्रैक्टर के धक्के से महिला की मौत

वारिसलीगंज : थाना क्षेत्र के बलवापर मोहल्ले में ट्रैक्टर के धक्के से एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के बेलौर गांव निवासी बबलू यादव की पत्नी काजल कुमारी के रुप में की गई है। बताया जाता है कि सुबह में वह अपने पति और एक वर्षीय बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर भाई की शादी में शरीक होने बलवा पर स्थित अपने घर जा रही थी। घर से आधा किलोमीटर पहले वह बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। आसपास के लोगों ने महिला को तत्काल पीएचसी पहुंचाया, जहां देखते ही चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने वारिसलीगंज-बरबीघा और पकरीबरावां पथ को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पूर्व जिला पार्षद अखिलेश ¨सह, जिला पार्षद अंजनी ¨सह वहां पहुंच गए। इसी बीच बीडीओ शंभू प्रसाद, सीओ अमित कुमार और थानाध्यक्ष मृत्युंजय ¨सह भी वहां पहुंचे। अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की हस्तक्षेप पर करीब तीन घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार का चेक तथा कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये नगद दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

-----------------

नरहट में युवक की संदिग्ध मौत

नरहट : थाना क्षेत्र के झिकटिया बधार में एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई। मृतक की पहचान हसनपुरा ग्रामीण आनंदी पासवान के रुप में की गई है। मृतक ईंट भट्ठा मुंशी बताया गया है। बताया जाता है कि वे बाइक से भट्ठा पर जा रहा था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि संतुलन खोने से दुर्घटना हुई और उनकी मौत हो गई। घटना के बाद कुछ देर तक अफरातफरी की स्थिति रही। प्रारंभिक क्षणों में लोग हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे थे। बाद में परिजन शव को बगैर पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार के लिए लेते गए। मृतक के पिता मदन पासवान ने मुकदमा दर्ज कराने से इंकार कर दिया। इधर, खनवां मुखिया शंकर रजक सहित कई लोगों ने युवक की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

----------------

युवती ने फांसी लगा की आत्महत्या

मेसकौर : सीतामढ़ी ओपी क्षेत्र के मिल्की बेलदारी गांव में सिद्धेश्वर रविदास की पुत्री सोनाली देवी ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने ग्रामीणों से मिल रही जानकारी का हवाला देते हुए बताया कि युवती की शादी दो-तीन साल पहले गया जिला के बोधगया थाना क्षेत्र के भूमि गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार से हुई थी। 23 अप्रैल को रुक्सदी होने वाली थी। लेकिन युवती इस शादी से नाखुश थी। गुरुवार को घर में परिवार के कोई सदस्य मौजूद नहीं थे। तभी युवती ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.