Move to Jagran APP

अपने साथी का अपहरण करनेवाले पांच बदमाशों को ग्रामीण ने पीटा

बिहारशरीफ। साइबर अपराध से जुड़े अपने ही साथी का अपहरण कर ले जाने वाले पांच अपराधियों को देशना के ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। अस्थावां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों की जान बचाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 07:12 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 07:12 PM (IST)
अपने साथी का अपहरण करनेवाले पांच बदमाशों को ग्रामीण ने पीटा
अपने साथी का अपहरण करनेवाले पांच बदमाशों को ग्रामीण ने पीटा

बिहारशरीफ। साइबर अपराध से जुड़े अपने ही साथी का अपहरण कर ले जाने वाले पांच अपराधियों को देशना के ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। अस्थावां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों की जान बचाई। पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा व कारतूस बरामद किया है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में अस्थावां थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि शुक्रवार को दामचक निवासी चंदन, भिखनीबिघा का धनंजय, नेरूत का कुनकुण राज, बिद थाना के अन्तर्गत इश्वरचक का शैलेश, ताजनीपुर का निशु नवादा जिले के शाहपुर ओपी क्षेत्र के पवर्ती गांव से कन्हैया प्रसाद को उठाकर जाना गांव तक भाड़े के चार चक्का गाड़ी से लाया। उसके बाद ये लोग पैदल तरबिघा के रास्ते से देशना की ओर बढ़ने लगे। वहीं रास्ते में सुनसान रास्ते में बने बोरिग के कमरे में उसे पीटा व उसके स्वजनों को फोन कर 50 लाख की फिरौती मांग कर जान मारने की धमकी दी । पुलिस की गश्त देखकर सभी अपराधी वहां से अपहृत को पैदल लेकर देशना गांव पहुंचे। जहां से नाव द्वारा सभी बिद की ओर पहुंचकर उसे मार डालने का प्लान बनाया गया था। वहीं मंदिर पर कुछ ग्रामीणों को बैठे देखकर अपहृत ने अपनी जान बचाने की गुहार लगाई। देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीण जुट गए और अपहर्ताओं को पीटने लगे। ग्रामीणों की भीड़ देखकर पिस्तौल लहराते दो अपराधी फरार हो गए। बाकी अपराधियों ने अपना पिस्तौल नदी में फेंक दिया। कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने समझा बुझाकर ग्रामीणों के चंगुल से अपराधियों को छुड़ाकर थाने लाई।उनका इलाज करवाया। उन्होंने कहा कि अपहृत साइबर अपराध से पहले से ही जुड़ा है। मामला संदिग्ध है। जांच की जा रही है

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अपहृत युवक अपहरणकर्ताओं का ही साथी है। ये लोग साइबर अपराध से जुड़े लोग है। अपहृत द्वारा धंधे में 5 लाख रुपये रख लिया गया था। इसके लिए ये लोग बराबर उसके पास जा रहे थे। दो दिन पहले भी चंदन अपने साथियों के साथ अपहृत के पास पैसे मांगने गया था, जिसमें वह रास्ते में एक्सिडेंट भी किया था। शुक्रवार को भी अपराधियों ने अपहृत युवक को पर्वती पहाड़ के नीचे बुलाकर मामला सुलझाना चाहा। अपहृत द्वारा पैसे देने से इंकार करने पर मारपीट कर उक्त अपराधियों ने उसे बोलेरो में बिठाकर अस्थावां ले आया। मामले की जानकारी अपहृत के स्वजनों को भी है। उन्होंने उसके अपहरण का एफआइआर शाहपुर ओपी में शुक्रवार को ही दर्ज करवा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.