Move to Jagran APP

शा¨पग कार्निवल : धनतेरस की खरीदारी पर उपहारों की बौछार

नगर के सब्जी मंडी स्थित एसएमएस माल के सागरमल ज्वेलर्स में धनतेरस की खरीदारी पर उपहार दिए जा रहे हैं।

By Edited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 02:50 AM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 02:50 AM (IST)

नवादा। नगर के सब्जी मंडी स्थित एसएमएस माल के सागरमल ज्वेलर्स में धनतेरस की खरीदारी पर उपहार दिए जा रहे हैं। यहां आकर्षक व नए डिजायनों में आभूषण बिक्री के लिए लाए गए हैं। 115 वर्ष की विश्वसनीयता को देखते हुए संस्थान में जेवरात की खरीदारी के लिए काफी भीड़ देखी जा रही है। प्रोपराईटर अंकित अग्रवाल ने बताया कि ग्राहकों की पसंद का ख्याल रखा गया है। नये डिजायनों में कान का झुमका, बाली, टाप्स, गले का सेट, डायमंड लेडिज ¨रग आदि उपलब्ध कराए गए हैं। उन्होंने बताया कि धनतेरस को देखते हुए ग्राहकों के लिए उपहार की व्यवस्था की गई है। ग्राहक जितना सोना खरीदेंगे, उतना चांदी मुफ्त में दिया जाएगा। डायमंडल ज्वेलरी की खरीद पर 20 फीसद फ्लैट लेस की व्यवस्था है। डायमंड की आईजीआई मार्का सर्टिफाइड गहनों की बिक्री की जा रही है। ग्राहकों में काफी उत्साह है। अभी से गहनों की खरीदारी के लिए लोग बु¨कग कराने लगे हैं। सागरमल ज्वेलर्स की विश्वसनीयता को देखते हुए लोग गहनों की खरीदारी के लिए बु¨कग करा रहे हैं।

loksabha election banner

कपड़ों की खरीदारी पर भी मिल रहे उपहार

- एसएमएस माल में कपड़ों की खरीदारी पर भी ग्राहकों को उपहार दिए जा रहे हैं। दीपावली व छठ को देखते हुए नए रेंज उपलब्ध करा दिए गए हैं। प्रोपराईटर अंकित अग्रवाल ने बताया कि बाजार से सस्ते दर पर ब्रांडेड कपड़े उपलब्ध हैं। आकर्षक साड़ियां, सलवार सूट, लहंगा, ¨जस, टाप, बच्चों के लिए रेडिमेड कपड़े की काफी मांग हो रही है। उन्होंने बताया कि तीन हजार रुपये की निश्चित खरीदारी पर उपहार की व्यवस्था है। इधर, दैनिक जागरण भी खरीदारी पर एसएमएस माल के ग्राहकों को उपहार उपलब्ध करायेगी। लक्की ड्रा कूपन के आधार पर ग्राहकों को उपहार दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.