Move to Jagran APP

बढ़ती चोरी पर रोकथाम को व्यवसायियों संग थानाध्यक्ष ने की बैठक

नवादा जिले में चोरी की बढ़ती घटनाओं के बाद नगर थाना की पुलिस ने व्यवसायियों के साथ बैठक की। नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने व्यवसायियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि शहर में लगातार गश्ती की जा रही है। पैदल गश्ती भी चल रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 11:24 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 11:24 PM (IST)
बढ़ती चोरी पर रोकथाम को व्यवसायियों संग थानाध्यक्ष ने की बैठक

नवादा : जिले में चोरी की बढ़ती घटनाओं के बाद नगर थाना की पुलिस ने व्यवसायियों के साथ बैठक की। नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने व्यवसायियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि शहर में लगातार गश्ती की जा रही है। पैदल गश्ती भी चल रही है। उन्होंने कहा कि दुकानदारों को भी सजग रहने की आवश्यकता है। आपराधिक घटनाओं में नजदीकी लोगों की संलिप्तता से इनकार नहीं किया जा सकता है। इसलिए हर लोगों पर पैनी नजर रखें। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने पर संपर्क करें। पुलिस सुरक्षा देने के लिए पूरी तरह तत्पर है। स्वर्ण व्यवसायी संघ के अध्यक्ष महेश कुमार वर्मा ने हालिया दिनों में जिले के विभिन्न हिस्सों में जेवर दुकानों में हुई चोरी की घटनाओं की निदा की। उन्होंने गश्ती को और चुस्त-दुरुस्त करने की ामांग की। ताकि लोग चैन की नींद सो सकें। उन्होंने कहा कि चोरी में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की आवश्यकता है। तभी ऐसी घटनाओं पर रोक लग सकेगी। उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि कुछ वर्ष पूर्व भी शहर में ऐसी घटनाएं हुआ करती थी। जिसमें अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। वैसे अपराधियों पर पुन: ध्यान देने की जरुरत है। कई अपराधी बाहर से आकर वारदातों को अंजाम देते हैं। इसलिए संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की जाए। व्यवसायी वजीर प्रसाद ने भी चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए कई अहम सुझाव दिए। अन्य व्यवसायियों ने भी अपनी-अपनी बातें रखीं। नगर थानाध्यक्ष ने सुझावों पर अमल करने की बात कही। मौके पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद राजेश, रामवृक्ष वर्मा, राजकुमार वर्मा, रणदीप कुमार, गोरे कुमार, श्रवण कुमार, दीपक कुमार वर्मा, प्रमोद कुमार आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

--------------------------

इनसेट

चोरों से निपटने के लिए थाना में व्यवसायियों के साथ बैठक

संसू, हिसुआ (नवादा) : नगर पंचायत क्षेत्र में चोरी की घटना पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन ने व्यापारी वर्ग के लोगों के साथ रायशुमारी किया। बैठक अंचलाधिकारी नितेश कुमार के नेतृत्व में आयोजित हुआ। बताया जाता है कि आए दिन नप क्षेत्र में मोटरसाकिल,चार पहिया वाहन,गुमटी एवं दुकान में घटने वाली चोरी की घटना ने प्रशासन की नींद उड़ा दी है। इससे निपटने के लिए प्रशासन ने व्यवसायिओं को थाने में बुलाकर चोरी की घटना पर लगाम लगाने के लिए रायशुमारी किया। व्यापारी एवं प्रशासन की राय जानने के बाद अंचलाधिकारी नितेश कुमार एवं थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने व्यापारियों को सलाह दिया कि सभी व्यवसायी अपने-अपने दुकान के सामने सीसीटीवी कैमरा लगाएं। व्यापारी को निजी तौर से दो रात्रि प्रहरी की बहाली का भी सलाह दिया। थानाध्यक्ष ने व्यापारी समुदाय को भरोसा दिलाया कि नगर पंचायत क्षेत्र में पैदल गश्ती करायी जाएगी। रात्रि में सघन गश्ती भी होगी। मौके पर बाबूलाल स्वर्णकार,परमेश्वर लाल,विनोद कुमार बिहारी लाल,रवि कुमार,टुन्ना मिस्त्री, कल्ला मियां,असगर अली सहित दर्जनों व्यवसायी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.