Move to Jagran APP

Nawada: घर लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़, उस पर श्‍मशान से उठाए कपड़े फेंके; रिश्‍तेदार को भी पीटा

Nawada Crime थाना क्षेत्र के लौंद बाजार से कुछ दूर आगे श्मशान घाट के समीप शुक्रवार की शाम बाजार से कोचिंग कर अपने गांव लोदीपुर चक लौट रही छात्रा के साथ आधा दर्जन से अधिक लौंद बाजार के कुछ मनचलों ने छात्रा को रोककर छेड़छाड़ कर अभद्र टिप्पणी भी की।

By Sanjay KumarEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 19 Mar 2023 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 08:42 PM (IST)
Nawada: घर लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़, उस पर श्‍मशान से उठाए कपड़े फेंके; रिश्‍तेदार को भी पीटा
Nawada: घर लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़, उस पर श्‍मसान से उठाए कपड़े फेंके; रिश्‍तेदार को पीटा।

सिरदला (नवादा), संवाद सूत्र: थाना क्षेत्र के लौंद बाजार से कुछ दूर आगे श्मशान घाट के समीप शुक्रवार की शाम बाजार से कोचिंग कर अपने गांव लोदीपुर चक लौट रही छात्रा के साथ आधा दर्जन से अधिक लौंद बाजार के कुछ मनचलों ने छात्रा को रोककर छेड़छाड़ कर अभद्र टिप्पणी भी की।

loksabha election banner

इन मनचलों की हरकत यहीं नहीं रुकी, बल्कि बगल में श्मशान घाट में फेंके हुए कुछ कपड़े भी उठा कर छात्रा के शरीर पर फेंकना शुरू कर दिए। किसी तरह से छात्रा बचते हुए अपने गांव पहुंची।

छात्रा ने घरवालों को बताई आपबीती

घर पहुंचने पर छात्रा ने अपने अभिभावकों से पूरी घटना की शिकायत की। छात्रा की शिकायत सुनकर अभिभावक इस मामले में छेड़खानी करने वाले लौंद बाजार के मनचलों के अभिभावक से शिकायत करने जा रहे थे।

इसी दौरान मनचलों ने लोदीपुर चक गांव की एक छात्रा के पुरुष रिश्तेदार को रास्ते में ही घेरकर बुरी तरह से मारा पीटा, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। छेड़छाड़ और मारपीट की घटना के बाद दोनों तरफ से तनाव की स्थिति हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच-पड़ताल की। घायल युवक के लिखित आवेदन के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष का यह कहना

थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि लिखित आवेदन के आलोक में आधा दर्जन से अधिक युवक के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है। उन सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी पकड़े जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.