Move to Jagran APP

Nawada Crime: 60 साल के वृद्ध ने 5 रुपये का लालच देकर 9 साल की बच्ची से की गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नवादा के रजौली में 60 साल के वृद्ध ने नौ वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी वृद्ध ने दुष्कर्म करने की नाकाम कोशिश को अंजाम देने के लिए बच्ची को पांच रुपये का लालच दिया।

By Rahul KumarEdited By: Mohit TripathiThu, 25 May 2023 08:58 PM (IST)
Nawada Crime: 60 साल के वृद्ध ने 5 रुपये का लालच देकर 9 साल की बच्ची से की गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
60 साल के वृद्ध ने 5 रुपये का लालच देकर 9 साल की बच्ची से की गंदी हरकत।

संवाद सहयोगी, नवादा: नवादा के रजौली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 साल के वृद्ध ने नौ वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी वृद्ध ने दुष्कर्म करने की नाकाम कोशिश को अंजाम देने के लिए बच्ची को पांच रुपये का लालच दिया।

पीड़िता की मां ने बुधवार को रजौली थाने पहुंचकर इस संदर्भ में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। आवेदन मिलते ही थानाध्यक्ष पवन कुमार पीड़िता के गांव पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लेकर थाने पर आए और घंटों तक उससे पूछताछ की गई।

मामले को लेकर एसडीपीओ गंभीर

एसडीपीओ पंकज कुमार ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। एसडीपीओ ने खुद हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ की और पीड़िता के परिवार और बच्ची से भी पूरी घटना के बारे में जानकारी ली। इस मामले में पीड़िता और उसके परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया गया है।

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

थाने को दिए लिखित आवेदन में पीड़ित बच्ची की मां ने बताया है कि बीते 22 मई की शाम चार बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति ने पांच रुपया का प्रलोभन देकर बच्ची को अपने घर में बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

बेटी से अश्लील कर रहा था वृद्ध

महिला ने बताया कि कुछ देर बाद उनका बेटा अपनी बहन को खोजने के लिए निकला तो अधेड़ व्यक्ति के घर पर पहुंचा तो देखा कि वहां मेरी बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था, जिसके बाद उसने मेरे बेटे को भी कुछ पैसे देकर उसे बाजार भेज दिया।

बच्चों ने दी जानकारी

उन्होंने आगे बताया कि दोनों बेटा-बेटी जब घर आए तो पूरे घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद हमलोग उसके घर पर जाकर इस बात को लेकर विरोध जताया, तो सभी लोग मिलकर गाली-गलौज करने लगे और मारपीट करने की धमकी देने लगे। आवेदन में पीड़िता की मां ने कहा कि इस मामले को पंचायत में भी दबाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन हमलोग इस पर नहीं तैयार हुए।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी मिलते ही इसे गंभीरता से लिया गया है। पीड़िता की मां के द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए नामजद प्राथमिकी आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता का मेडिकल जांच और 164 के बयान के लिये नवादा भेजा गया है।