Move to Jagran APP

DM से गुहार लगाने पहुंचा फरियादी- हुजूर, मेरी बकरी को कुत्ते ने काट लिया...

एक व्यक्ति अपने बकरी के बच्चे के साथ डीएम अॉफिस पहुंचा और गुहार लगाई-हुजूर मेरी बकरी को कुत्ते ने काट लिया है। लेकिन उसकी गुहार धरी रह गई क्योंकि डीएम उस वक्त अॉफिस में नहीं थे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 08:47 PM (IST)
DM से गुहार लगाने पहुंचा फरियादी- हुजूर, मेरी बकरी को कुत्ते ने काट लिया...

पटना [जेएनएन]। समाहरणालय द्वार पर मंगलवार को एक अजीब नजारा देखने को मिला, जब एक व्यक्ति अपनी बकरी के बच्चे का इलाज कराने के लिए डीएम से मदद मांगने पहुंच गया। वह डीएम से मिलने देने का जिद कर रहा था और बार-बार कह रहा था कि मेरी बकरी के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया है और मैं डीएम सर से शिकायत करने आया हूं। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक दिया।

loksabha election banner

मामला अद्भुत था इसलिए सुरक्षा में लगे जवानों ने फिरयादी को डीएम से मिलने की अनुमति नहीं दी। उन्हें भी ये देखकर हंसी आ रही थी। दरअसल नगर के अंसार नगर मोहल्ला निवासी मोहम्मद शमीम की बकरी के बच्चे को आज सुबह एक कुत्ते ने काट लिया।

उसका इलाज कराने वो स्थानीय पशु अस्पताल में गए जहां पशु अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने उसके इलाज़ के लिए वैक्सीन बाहर से लाने को कहा क्योंकि वैक्सीन पशु अस्पताल में मौजूद नहीं था। आर्थिक हालत ठीक नहीं रहने के कारण मोहम्मद शमीम बाहर से दवा नहीं ला सके और अपनी फरियाद को लेकर शिकायत करने के लिए सीधे जिलाधिकारी से मिलने चले गए।

जब इस मामले में पशु अस्पताल के डॉक्टर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सरकार की तरफ से आज तक वैक्सीन का उठाव हुआ ही नहीं है और बिहार के किसी भी अस्पताल में इस तरह के वैक्सीन उपलब्ध नहीं है, यही कारण है कि जब लोग यहां इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं तो उन्हें बाहर का ही वैक्सीन मंगा कर दिया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.