Move to Jagran APP

लालू का तंज : पाक करता रोज हमला, कहां गया 56 इंच का सीना?

लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि 56 इंच वाला सीना कहां है? रोज पाकिस्तान की ओर से भारतीय जवानों पर हमले हो रहे हैं। चीनी लद्दाख में घुसपैठ कर रहे हैं। कहा, भाजपा एवं आरएसएस के लोग दलितों-पिछड़ों का आरक्षण खत्म करना चाहते हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2015 07:07 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2015 09:58 AM (IST)

जागरण टीम, पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि 56 इंच वाला सीना कहां है? रोज पाकिस्तान की ओर से भारतीय जवानों पर हमले हो रहे हैं। चीनी लद्दाख में घुसपैठ कर बंकर बना रहे हैं।

loksabha election banner

कहा, भाजपा एवं आरएसएस के लोग दलितों-पिछड़ों का आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। हम भले ही फांसी पर चढ़ जाएंगे लेकिन आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे और बिहार में सांप्रदायिक ताकतों को किसी भी कीमत पर पनपने नहीं देंगे। उन्होंने एक बार फिर अमित शाह को गुजरात का नरभक्षी बताया।

राजद सुप्रीमो ने रविवार को नवादा जिले के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों के गोविंददपुर, अकबरपुर, सिरदला, नवादा व पकरीबरावां में तथा जमुई जिले के दिग्घी व सिकंदरा में सभाएं कीं।

लालू ने झूठ बोलकर वोट हड़पने वालों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि अच्छे दिन आने का वादा कर उन्होंने वोटरों को ठग लिया। 26 लाख करोड़ कालाधन वापस नहीं ला सके। हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख नहीं पहुंचे।

कहा, हर साल 5 करोड़ नौकरी देने की घोषणा हवा में रह गई। पेट्रोल-डीजल सस्ता किया, लेकिन दाल-प्याज महंगा कर दिया। नवादा की सभाओं में उन्होंने स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कितनों को पाक भगाएंगे। यह देश ङ्क्षहदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, सभी का है।

सांसद अरुण कुमार पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व विधायक अनंत सिंह ने फुटुस यादव की हत्या की तो मेरे कहने पर नीतीश कुमार ने कानून सम्मत कार्रवाई की। इस पर अरुण कुमार ने नीतीश की छाती तोडऩे की बात कही। हमें नीतीश के समर्थन में आना पड़ा।

भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि ये आरएसएस के लोग तड़ीपार हैं। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को नरभक्षी बताया। उन्होंने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर भी चुटकी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.