Move to Jagran APP

प्रधानाध्यापक की मनमानी से बच्चों ने स्कूल से मोड़ा मुंह

नवादा। नारदीगंज प्रखंड परमा पंचायत की चरना चातर वार्ड नम्बर नौ प्राथमिक विद्यालय के वार्ड सदस्य,

By Edited By: Published: Fri, 04 Mar 2016 08:17 PM (IST)Updated: Fri, 04 Mar 2016 08:17 PM (IST)
प्रधानाध्यापक की मनमानी से 
बच्चों ने स्कूल से मोड़ा मुंह

नवादा। नारदीगंज प्रखंड परमा पंचायत की चरना चातर वार्ड नम्बर नौ प्राथमिक विद्यालय के वार्ड सदस्य,रसोईया समेत ग्रामीणों ने उंची रसूख वाले प्रधानाध्यापक की पोल खोली है। इस बावत समाहर्ता को ओवदन दे जांचोपरांत कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

वार्ड सदस्य सह अध्यक्ष चमेली देवी,रसोइया सुषमा देवी,सत्येन्द्र चौहान,ललिता देवी आदि का आरोप है कि विद्यालय के स्थापना काले से ही प्रधानाध्यापक अमरेन्द्र कुमार विद्यालय न आकर अपने घरेलू कार्यों में व्यस्त रहते हैं। विद्यालय के शिक्षकों को अपने मुखिया पिता का भय दिखा मुंह बंद रखने पर मजबूर कर रखा है। ऐसे में महिना में एक दो दिन विद्यालय आकर उपस्थिति बना सरकार व विभाग की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। और तो और मध्याहन् भोजन के चावल व अन्य सामानों की जमकर कालाबाजारी के कारण बच्चे विद्यालय से मुंह मोड़ चुके हैं तो गरीबों के बच्चों को मिलने वाली पोशाक राशि से भी बंचित होना पड़ रहा है।

आश्चर्य तो यह कि विद्यालय की रसोईया भी प्रधानाध्यापक पर आरोप लगा रही है जिससे यह स्पष्ट पता चलता है कि मामला गड़बड़ है। अब गेंद समाहर्ता के पाले में है। सभी को जांच व कार्रवाई का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.