Move to Jagran APP

गिरिराज का बड़ा बयान- कठुआ मामले में हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि कठुआ मामले में हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। एक सोची समझी राजनीति के तहत ऐसा किया जा रहा है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Fri, 20 Apr 2018 03:29 PM (IST)Updated: Fri, 20 Apr 2018 11:29 PM (IST)
गिरिराज का बड़ा बयान- कठुआ मामले में हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश
गिरिराज का बड़ा बयान- कठुआ मामले में हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश

नवादा [जेएनएन]। केंद्रीय मंत्री और नवादा से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि एक सोची समझी राजनीति के तहत कठुआ मामले में हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। देश को तोड़ने का षडयंत्र रचा जा रहा है। छद्म धर्मनिरपेक्षता की राजनीति के माध्यम से देश में भ्रम फैलाया जा रहा है।

loksabha election banner

गिरिराज सिंह ने नवादा में कहा असीमानंद को भी बदनाम करने की कोशिश की गई थी। उन्हें भगवा आतंकवाद का नाम दिया गया और कहा गया कि उन्होंने ही भगवा आतंकवाद को बढ़ावा दिया है। इसी तर्ज पर कठुआ मामले में भी हिंदू को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 

भाजपा सांसद ने कहा कि कठुआ में बच्ची के साथ हुए दुर्व्यवहार की मैं कड़ी निंदा करता हूं। इस मामले में अरोपित को पकड़ना चाहिए। लेकिन आरोपियों को पकड़ने के बजाय हिंदुओं को बदनाम किया जा रहा है। इस मुद्दे को विदेशों में भी गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे देश के नौजवानों से अपील करते हैं कि समय रहते वो सजग हो जाये और ऐसे देश विरोधी ताकतों को जवाब दें। देश मे जहां जहां सनातन टूटा है वहा वहां सामाजिक समरसता टूटा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.