थाना क्षेत्र के भट्टा गांव के कोयरी टोला में में गुरुवार की शाम चुनावी रंजिश को लेकर व्यवसायी व उनके परिजनों के साथ मारपीट की गई। जिसमें व्यवसायी दंपती व उनके दो बेटे घायल हो गए। गंभीर रूप से जख्मी श्रवण कुमार साव, उनकी पत्नी अनिता देवी और पुत्र दीपक कुमार व शंभू कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस मामले को लेकर रोह थाने में 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें आरोपितों पर मारपीट करने के साथ ही दुकान में तोड़फोड़ व रुपये लूटने का भी आरोप है।

घायल श्रवण ने बताया कि उनका बेटा दीपक दुकान में था। तभी तकरीबन एक दर्जन लोग हथियार से लैस होकर पहुंचे और उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मुफ्त में सिगरेट देने की मांग की। विरोध करने पर तीखी बहस हो गई। इसी बीच मैं पहुंचा तो दबंगों ने कहा कि तुम लोगों ने मोदी को वोट दिया है। अब तुम्हें कौन बचाएगा। फिर वे लोग मारपीट करने लगे। बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी के साथ भी मारपीट की। जिसमें दोनों का सिर फट गया। मारपीट के दौरान दुकान का शटर तोड़ दिया। शरारती तत्वों ने एक-डेढ़ लाख रुपये भी लूट लिए। इसके बाद तीन राउंड फायरिग कर सभी आरोपित फरार हो गए। उन लोगों को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। घायल ने विजय यादव, गौतम यादव, बबलू यादव, सोनू यादव और सात अज्ञात खिलाफ रोह थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

---------------

सदर अस्पताल पहुंचे भाजपाई

- चुनावी रंजिश में मारपीट की सूचना पर भाजपा जिलाध्यक्ष शशिभूषण कुमार बब्लू पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह साफ तौर पर हार की बौखलाहट है। विपक्षी अपनी हार को नहीं पचा पा रहे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपितों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि इस संकट के समय एनडीए पीड़ित परिवार के साथ है। ऐसी धृष्टता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री अरविद कुमार गुप्ता समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप