Move to Jagran APP

टेलर की दुकान में शटर काटकर चोरी का प्रयास

थाना क्षेत्र के नारदीगंज बाजार स्थित मेन रोड में कुमार टेलर्स नामक दुकान में शुक्रवार की रात चोरी का प्रयास किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 07:21 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 07:21 PM (IST)
टेलर की दुकान में शटर काटकर चोरी का प्रयास
टेलर की दुकान में शटर काटकर चोरी का प्रयास

थाना क्षेत्र के नारदीगंज बाजार स्थित मेन रोड में कुमार टेलर्स नामक दुकान में शुक्रवार की रात चोरी का प्रयास किया गया। इस दुकान में पतंजलि के सामानों की भी बिक्री की जाती है। चोरों ने दुकान की शटर काटने का प्रयास किया था। हालांकि इसमें सफलता नहीं मिली। शनिवार की सुबह घटना की सूचना पाकर पहुंचे दुकान संचालक रामे निवासी श्याम सेठ प्रसाद वहां पहुंचे। शटर की स्थिति देख वे हक्के-बक्के रह गए। उन्होंने बताया कि दुकान के बाहर लोहा गलाने वाला पदार्थ गिरा हुआ था। शटर भी काला हो चुका था। संभवत: आग लगाकर लोहा गलाने वाले पदार्थ से उसे काटने का प्रयास किया जा रहा था। हालांकि शटर में लगे ताले से किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई थी। दुकान संचालक ने बताया कि सामान सभी सुरक्षित हैं। इस बाबत पुलिस को भी सूचना दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों का कहना था कि पुलिस क्षेत्र में लगातार गश्ती का दावा करती है, लेकिन चोर वारदातों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। इधर, थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और छानबीन की। बता दें कि 3 फरवरी की रात बाजार में ही दो दुकानों के शटर काटकर चोरी कर ली गई थी। इसके पहले भी इस प्रकार की कई घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन अबतक चोरों का पता लगाने में पुलिस विफल साबित हुई है।

loksabha election banner

-----------------------

लोगों ने शुरु किया था रतजगा

- चोरी की बढ़ती वारदातों के बाद बाजारवासियों ने रतजगा शुरु किया था। यह सिलसिला 15 दिनों तक चला। लोग खुद लाठी-टॉर्च लेकर पहरेदारी कर रहे थे। पुलिस ने भी उनकी सहयोग का भरोसा दिलाया था। लेकिन बाद में लगन की व्यस्तता के चलते लोगों ने पहरेदारी करना बंद कर दिया। बाजारवासियों ने कहा कि जल्द ही पुन: पहरेदारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.