Move to Jagran APP

वारिसलीगंज में सामुदायिक किचन की व्यवस्था देख खुश हुए मुख्यमंत्री

नवादा। वारिसलीगंज सामुदायिक किचन में दो वक्त का भोजन करने वाले जरूरतमंदों ने मुख्यमंत्री से कहा वारिसलीगंज की भोजन व्यवस्था अच्छी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की शाम 630 बजे के करीब वारिसलीगंज के स्टेशन रोड स्थित स्वामी सहजानंद मध्य विद्यालय में संचालित सामुदायिक किचन का ऑन लाइन निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 12:47 AM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 12:47 AM (IST)
वारिसलीगंज में सामुदायिक किचन की व्यवस्था देख खुश हुए मुख्यमंत्री
वारिसलीगंज में सामुदायिक किचन की व्यवस्था देख खुश हुए मुख्यमंत्री

नवादा। वारिसलीगंज सामुदायिक किचन में दो वक्त का भोजन करने वाले जरूरतमंदों ने मुख्यमंत्री से कहा वारिसलीगंज की भोजन व्यवस्था अच्छी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की शाम 6:30 बजे के करीब वारिसलीगंज के स्टेशन रोड स्थित स्वामी सहजानंद मध्य विद्यालय में संचालित सामुदायिक किचन का ऑन लाइन निरीक्षण किया। इस दौरान किचन की व्यवस्था से सीएम संतुष्ट दिखे। इस क्रम में भोजन करने वाले जरूरतमंदों से वर्चुअल संवाद स्थापित कर भोजन के गुणवत्ता की जानकारी लिया। सीएम ने वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत संचालित सामुदायिक किचन में भोजन करने वाली पपु डोम की पत्नी शीला देवी तथा भोला प्रसाद से भोजन की गुणवत्ता के बारे में पूछताछ किया। सीएम ने ऑन लाइन निरीक्षण के क्रम में उपविकास आयुक्त वैभव चौधरी से भोजन की व्यवस्था से लेकर साफ सफाई का हाल जाना। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों वक्त का भोजन मिलने तथा वहां आने वाले हर जरूरतमंद को भोजन मुहैया कराए जाने के बाबत भी जानकारी ली। जवाब में भोजन करने वाले जरूरतमंदों की संख्या करीब 500 बताई गई। सीएम ने वारिसलीगंज के सामुदायिक किचन की व्यवस्था को बेहतर बताया। भोजन कर रहे जरूरतमंदों की संतुष्टि से मुख्यमंत्री भी संतुष्ट हुए। तदुपरांत सीएम ने डीडीसी वैभव चौधरी से सामुदायिक किचन में लोगों की उपस्थिति तथा उनके फीडबैक की भी जानकारी ली। साथ ही साफ-सफाई और भोजन की गुणवत्ता से लेकर शारीरिक दूरी के मंत्र का अनुपालन करने सहित अन्य महत्वपूर्ण बिदुओं पर विशेष नजर रखने की हिदायत भी दी। वारिसलीगंज नगर परिषद के सामुदायिक भोजनालय परिसर में सीएम की ऑन लाइन किचेन निरीक्षण के दौरान डीडीसी के अलावा एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा, अपर अनुमंडल पदाधिकारी प्रशांत अभिषेक, बीडीओ सत्यनारायण पंडित, सीओ उदय प्रसाद, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सह सामुदायिक किचन के नोडल अधिकारी अजित कुमार, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार सिन्हा, पीएचसी के डा धर्मेंद्र कुमार, भोजनालय के संचालक सह नगर उपाध्यक्ष शम्भू प्रसाद, पूर्व वार्ड पार्षद संजय कुमार समेत आजीविका दीदी रीता कुमारी, रीना कुमारी मौजूद होकर जरूरतमंदों के बीच खाना पड़ोस कर खिलाई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.