Move to Jagran APP

नालंदा में अलग-अलग हादसे में दो बुजुर्ग की मौत, विरोध में सड़क जाम

बिहारशरीफ गिरियक। शुक्रवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो बुर्जुग की मौत हो गई। पहली घटना रहुई थाना के सोहसराय हाल्ट के समीप एक वृद्ध को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया तथा दूसरी घटना पावापुरी ओपी के रहीमपुर मोड़ के पास एक बुर्जर्ग की अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 11:38 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 11:38 PM (IST)
नालंदा में अलग-अलग हादसे में दो बुजुर्ग की मौत, विरोध में सड़क जाम
नालंदा में अलग-अलग हादसे में दो बुजुर्ग की मौत, विरोध में सड़क जाम

बिहारशरीफ, गिरियक। शुक्रवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो बुर्जुग की मौत हो गई। पहली घटना रहुई थाना के सोहसराय हाल्ट के समीप एक वृद्ध को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया तथा दूसरी घटना पावापुरी ओपी के रहीमपुर मोड़ के पास एक बुर्जर्ग की अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

रहुई थाना क्षेत्र के सोहसराय हाल्ट के समीप नकटपुरा रोड पर एक अज्ञात वाहन से कुचलकर बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक इमादपुर निवासी 65 वर्षीय रामकिशोर प्रसाद है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि बुजुर्ग पैदल नकटपुरा की ओर जा रहे थे। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम कराकर शव को स्वजन को सौंप दिया गया। इधर, घटना के विरोध में नकटपुरा-रहुई रोड पर शव को रख ग्रामीणों ने जाम कर दिया। जाम कर रहे लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने में लगे हैं। समाचार प्रेषण तक जाम नहीं हटाया गया था।

---------------------

अज्ञात वाहन ने वृद्ध को रौंदा, मौत

सवाद सूत्र, गिरियक : सहायक थाना पावापुरी के रहीमचक मोड़ के समीप एनएच 20 पर शुक्रवार की अहले सुबह अज्ञात वाहन ने वृद्ध को रौंद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सिलाव प्रखंड के नानंद धरहरा गांव निवासी 70 वर्षीय रामशरण यादव है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के पुत्र राजेन्द्र यादव घटनास्थल पहुंचकर बताया कि उनके पिता का मानसिक हालात ठीक नहीं रहने के कारण उनका इलाज भी चल रहा था। पिछले 2 महीनों से घर से वे भाग गए थे जिसके बाद स्वजनों ने फाफी खोजबीन की। आज सूचना मिली कि उनके पिता की सड़क दुर्घटना मैं मौत हो गई है। जानकारी मिलते ही जब घटनास्थल पहुंचे तो देखा कि उनके पिताजी की दुर्घटना में मृत्यु हुई है। गिरियक एव पावापुरी ओपी पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

-----------------------------------

संदिग्ध हालात में बुजुर्ग की मौत बिहारशरीफ: दीपनगर थाना क्षेत्र के देवीसराय मोड़ के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक शेखपुरा जिला निवासी शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के मियनबीघा निवासी स्व.जागेश्वर पासवान का 50 वर्षीय पुत्र तनिक पासवान है। घटना के संबंध में मृतक के दामाद सुभाष पासवान ने बताया कि साढू की बेटी अंबेर चौक के समीप निजी क्लीनिक में भर्ती है।अपने नातिन को खाना देने के लिए दीपनगर के नवीनगर गांव से तनिक पासवान निकले थे। पुलिस के द्वारा उन्हें सूचना दी गई की उनके परिजन देवीसराय चौक पर बेसुध अवस्था में मिले हैं। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक बुजुर्ग बेहोशी की हालत में देवीसराय चौक के पास है। सूचना मिलते ही पुलिस बुजुर्ग व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। झोले में मिले मोबाइल से स्वजन को जानकारी दी गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.