Move to Jagran APP

ट्रक-ट्रेकर की भीषण टक्कर में एक की मौत

नालंदा । परबलपुर-बिहारशरीफ मुख्य मार्ग पर ट्रक-ट्रेकर की सीधी टक्कर में एक की मौत घट

By Edited By: Published: Thu, 07 Jan 2016 03:05 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2016 03:05 AM (IST)
ट्रक-ट्रेकर की भीषण टक्कर में एक की मौत

नालंदा । परबलपुर-बिहारशरीफ मुख्य मार्ग पर ट्रक-ट्रेकर की सीधी टक्कर में एक की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं ट्रेक्टर के चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह घटना बुधवार की सुबह नूरसराय थाना क्षेत्र के केवई गांव के पास हुई। वेना थाना क्षेत्र के एकसारा गांव निवासी बलराम प्रसाद ने सदर अस्पताल में बताया कि हमारे गांव के किसान हरि सब्जी लेकर ट्रेक्टर से बाजार समिति बिहारशरीफ आ जा रहे थे। इसी दौरान बिहारशरीफ से एकंगरसराय की ओर जा रही ट्रक ने ट्रेकर में सीधी टक्कर मार दी। इस घटना में जहां एकसरा गांव निवासी जवाहर लाल पासवान की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं इस हादसे में इसी गांव के किसान विमलेश कुमार, विजय प्रसाद एवं ट्रेकर के चालक स्थानीय मरसुआ गांव निवासी कुंदन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग के सहयोग से सभी को सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने देखने के बाद जवाहर को मृत घोषित कर दिया। इस भीषण दुर्घटना के बाद जहां ट्रेकर पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया, वहीं ट्रक सड़क पर पलट गई। जबकि ट्रक के चालक भागने में सफल रहा। इस घटना के बाद करीब घंटे तक उक्त मार्ग पर आवागमन अवरूद्ध रहा। नूरसराय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा उनके परिजनों को सौंप दिया। इधर एकसारा गांव शव पहुंचने के बाद पीड़ित परिजनों में घंटों कोहराम मचा रहा।

loksabha election banner

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत पर किया बवाल

गिरियक : गिरियक थाना के एनएच 31 पर चोरसुआ पुल के समीप सड़क किनारे खड़ा पार करने के समय नवादा की ओर से आ रही ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को रौंद डाला। बताया गया कि ट्रक बालू लेकर बिहारशरीफ की ओर जा रहा था। इस घटना में बकरा निवासी मो. अयुब की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही गिरियक थाना अध्यक्ष महेश कुमार एवं पावापुरी थाना अध्यक्ष व बीडीओ डा. उदय कुमार मौके पर दल-बल के साथ पहुंच गए। मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीणों एवं परिवार को तत्काल 20 हजार रुपये व मृतक के बच्चे की शिक्षा एवं भरण पोषण की सरकार द्वारा सहायता देने की मांग कर रहे थे। इधर बीडीओ द्वारा नगद 20 हजार रुपया दिए जाने के बाद लोगों ने जाम हटाया। इसके बाद शव को गिरियक पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के सूचना के बाद मौके पर सीओ कमला चौधरी भी आ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.