Move to Jagran APP

नालंदा में कोरोना से तीन की मौत, डीईओ सहित 334 नए मरीज मिले

मृतक की संख्या बढ़कर हुई 32 जिले में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1955 हुई कोरोना जांच व टीकाकरण के लिए लोग आ रहे आगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 10:16 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 10:40 PM (IST)
नालंदा में कोरोना से तीन की मौत, डीईओ सहित 334 नए मरीज मिले
नालंदा में कोरोना से तीन की मौत, डीईओ सहित 334 नए मरीज मिले

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यह चिता का विषय है। आए दिन पॉजिटिव मरीजों की संख्या दो सौ से पार कर रही है। शुक्रवार को कोरोना से एक महिला प्रभारी प्रधानाध्यापक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार पटना के एम्स में जिदगी की जंग लड़ रहे हैं। वहीं आज जिले में 334 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह एक्टिव केसों की संख्या अब बढ़कर 1955 हो गई। वहीं कोरोना से मौत होने वालों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है। हालांकि कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़ने से लोग वैक्सीन का टीका व कोविड जांच के लिए जागरूक हो गए हैं। सुबह होते ही लोग जांच कराने व टीकाकरण के लिए सदर अस्प्ताल व अन्य गणतव्य तक पहुंच रहे हैं।

loksabha election banner

-------------------------------

बेन में प्राचार्य की कोरोना से मौत

संवाद सूत्र, बेन : बेन उच्च विद्यालय गंगटी के प्राचार्य धर्मबीर कुमार (उम्र 43 वर्ष) की मौत संभवता कोरोन से हो गई। वे श्वास रोग से पीड़ित थे। कोरोना की जांच नहीं कराई थी। 10 दिन पहले इनकी मां का निधन श्वास में दिक्कत के कारण हुई थी। शुक्रवार को ब्रह्मभोज था। इसी दिन पुत्र की अचानक तबियत खराब हो गई। उसे आनन-फानन में पटना ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। ग्रामीण कोरोना की आशंका से दहशत में है। गांव में कैम्प लगाकर जांच की मांग कर रहे हैं।...-----------------------------

सदरपुर मध्य वि. के प्रभारी की कोरोना से मौत

संवाद सूत्र, अस्थावां : अस्थावां प्रखण्ड के सदरपुर मध्य विद्यालय के प्रभारी प्रधान सुधा कुमारी की मौत कोविड की वजह से हो गई। बताया जाता है कि उनकी तबियत कुछ दिन से खराब चल रही थी। जांच के बाद उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।

--------- ------------------------

डीईओ पटना के एम्स में लड़ रहे जिदगी की जंग .बिहारशरीफ : स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के कारण नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार पटना एम्स में भर्ती हुए। वे पिछले एक सप्ताह से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। बीते रात अचानक उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई उसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी सलामती के लिए तमाम शिक्षा विभाग के अधिकारी, कर्मी व शिक्षक संघ के नेताओं ने ईश्वर से प्रार्थना कर शीघ्र ही ठीक होकर आए इसके लिए कामना कर रहे हैं। डीईओ कार्यालय के छह कर्मी भी कोरोना संक्रमित हैं।

-----------------------------

हरनौत में कोरोना के 29 नए केस हरनौत (नालन्दा) : शुक्रवार को हरनौत पीएचसी में हुई जांच में 29 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनमें 10 महिलाएं हैं। पीएचसी प्रभारी डॉ राजीव रंजन सिन्हा ने बताया कि 145 लोगों की कोविड जांच हुई थी। यहां से 197 लोगों का आरटी-पीसीआर के लिए सैम्पल भेजा गया है। बताया कि जिस घर में पहले से कोविड पॉजिटिव हैं उनके पड़ोसियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। वहीं 140 लोगों ने टीका का वैक्सीन लिया।

-------------------------------

सिलाव में 9 पॉजिटिव सिलाव : 69 की जांच में 9 पॉजिटिव मिले जिसमें दो राजगीर प्रखंड के गोरौर और कुर्थाउर, तीन व्यक्ति सिलाव डीह, एक व्यक्ति नेपूरा, एक मोहनपुर, दो खोजागाछी, एक पीएचसी अस्पताल के डॉक्टर ऋषि पटेल की पत्नी हैं।

----------------------

एकंगर में 15 पॉजिटिव

एकंगरसराय : एकंगर सराय में आज 125 लोगों की जांच की गई जिसमें 15 लोग पॉजिटिव पाए गए। वहीं इसलामपुर में 98 लोगों की एंटीजन जांच में 14 पॉजिटिव पाए गए। सभी को होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.