PreviousNext

भीड़ का इंसाफ! रंगे हाथ पकड़े गए चोर को खंभे से बांध बुरी तरह पीटा

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 09:33 AM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 11:49 PM (IST)
भीड़ का इंसाफ! रंगे हाथ पकड़े गए चोर को खंभे से बांध बुरी तरह पीटाभीड़ का इंसाफ! रंगे हाथ पकड़े गए चोर को खंभे से बांध बुरी तरह पीटा
बिहार के नालंदा में भीड़ ने कानून को हाथ में लेकर इंसाफ करने की कोशिश की। उसने रंगे हाथ पकड़े गए चोर को खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा।

नालंदा [जेएनएन]। भीड़ ने कानून को हाथ में लेकर दो कथित मवेशी चोरों को खंभे से बांधकर जमकर पीटा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को छुड़ाकर अस्‍पताल में भर्ती कराया। घटना नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र स्थित गगन दीवन मोहल्‍ले में शनिवार की शाम हुई।

जानकारी के अनुसार दो मवेशी चोरों को स्‍थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इनमें एक नाबालिग था। लोगों ने बालिग चोर को पोल से बांध दिया गया। फिर, दर्जनों लोग लात-घूसों से उसकी पिटाई करने लगे। लगातार मवेशी चोरी की घटनाओं से आक्रोशित लोग उसकी पीट-पीटकर जान ले लेते, अगर पुलिस उसे नहीं छुड़ाती। हालांकि, 100 मीटर दूर स्थित थाना से पुलिस को पहुंचने में घंटेभर का समय लग गया।


गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोरा तालाब निवासी नाबालिग गुड्डू कुमार और छोटे कुमार के रूप में की गई है। दोनों ग्रामीण कृष्णा यादव की भैंस खोलते वक्त रंगे हाथ पकड़े गए। नाबालिग गुड्डू के अनुसार छोटे कुमार उसे शहर घुमाने की बात कह अपने साथ लाया था तथा उसे बिना कुछ बताए भैंस खोलकर ले जा रहा था।

यह भी पढ़ें:  लालू ने सुमो पर किया कटाक्ष- तुम भी सिर छिलवा लो, कुछ भला हो जायेगा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Thief cought red handed tied and beaten mecilessly in Nalanda(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सरकार झरझरिया वाहन पर रोक लगा बेरोजगारी को दे रही बढ़ावाअंतरराष्ट्रीय बौद्ध सम्मेलन में बोले राष्ट्रपति- भगवान बुद्ध के विचारों से होगा दुनिया के विवाद का निपटारा