Move to Jagran APP

बिहारशरीफ में पुरानी रंजिश में गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक की पीट-पीटकर हत्या Nalanda News

नालंदा में मंगलवार की सुबह वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि मामूली विवाद के बाद तैश में आकर वारदात को अंजाम दिया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 11:32 AM (IST)
बिहारशरीफ में पुरानी रंजिश में गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक की पीट-पीटकर हत्या Nalanda News

नालंदा, जेएनएन। बिहारशरीफ के गिरीयक थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह पुरानी रंजिश में ट्रांसपोर्टर मिश्री गोप (70) की बदमाशों ने उनके घर के समीप पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। मिश्री के बेटे अजय ने हत्या का आरोप जय मां अम्बे ट्रांसपोर्ट के मालिक व गिरियक प्रमुख शरण गोप पर लगा है। मृतक गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक थे। इधर, हत्या की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। इस दौरान बिहारशरीफ-रांची मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। करीब दो घंटे हंगामे के बाद एसपी के आश्वासन के बाद जाम को हटाया गया।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी राजगीर सोमनाथ, गिरियक इंस्पेक्टर शेर सिंह यादव दल बल के साथ पहुंचे और मृतक के परिजन से मिलकर घटना की जानकारी ली। एसपी नीलेश कुमार ने बताया कि दोनों के बीच दो दशक से अदावत चली आ रही थी। पुरानी रंजिश के कारण ही आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं इंसेक्टर शेर सिंह यादव ने बताया कि दोनों के बीच वाहनों को लेकर विवाद चला आ रहा था।

पहले भी दोनों ने एक दूसरे के ऊपर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सोमवार की देर शाम दोनों के चालकों के बीच नोंक-झोंक हुई थी। जिसकी शिकायत गोप ट्रांसपोर्ट के चालक ने मिश्री गोप से की थी। इसी बात को लेकर 10 की संख्या में रहे बदमाशों ने घर के समीप उन्हें घेरकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक के पुत्र अजय यादव ने बताया कि उनके पिता बाहर रहते थे। मंगलवार की सुबह 7 बजे वह बाहर से आ रहे थे। जैसे ही वह घर के नजदीक पहुंचे पूर्व से घात लगाए शरण गोप, उनका बेटा सहित दर्जनों लोग लाठी-डंडे से लैस होकर आया और पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुत्र ने बताया कि शरण गोप अपराधी प्रवृति का रहा है। वह अवैध खनन का भी काम करता है। उसके ऊपर दर्जनों मामले थाने में दर्ज हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वारदात के बाद इलाके में फिलहाल तनाव की स्थिति है। पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है। घटना से मृतक के घर में कोहराम मच हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.