Move to Jagran APP

महज तीन घंटे के अंदर अपहृत बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

सोहसराय थाना क्षेत्र के लोहगानी मोहल्ला से अपहृत युवक को बिहार थाना पुलिस ने महज तीन घंटे के अंदर इमादपुर मोहल्ले से बरामद कर लिया। साथ ही अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि लोहगानी मोहल्ला से निवासी अंचू यादव का बदमाशों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया है। सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार के निदेश पर टीम का गठन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 05:45 PM (IST)
महज तीन घंटे के अंदर अपहृत बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार
महज तीन घंटे के अंदर अपहृत बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

बिहारशरीफ :  सोहसराय थाना क्षेत्र के लोहगानी मोहल्ला से अपहृत युवक को बिहार थाना पुलिस ने महज तीन घंटे के अंदर इमादपुर मोहल्ले से बरामद कर लिया। पुलिस ने मौके पर से ही अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि लोहगानी मोहल्ला निवासी 28 वर्षीय अंचू यादव को बदमाशों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया है। सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार के निर्देश पर टीम का गठन किया गया। शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे के आसपास अपहृत के आरोपी इमादपुर निवासी सीताराम यादव के घर पर होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आरोपी का घर घेरकर जख्मी हालत में अपहृत को बरामद कर लिया। साथ ही आरोपी सीताराम यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया। युवक को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जुट गए और आरोपी को खींचने लगे। भीड़ की मंशा भांपते ही पुलिस ने अपहरणकर्ता को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई। जानकारी के अनुसार अंचू यादव देर शाम सड़क पर खड़ा था। इसी दौरान सीताराम गोप अपने सहयोगी के साथ बाइक से आया और उसका अपहरण कर अपने घर इमादपुर लेकर चला गया। घर ले जाने के बाद बदमाशों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। शोर मचाने की कोशिश करने पर हथियार का भय दिखाकर इसे चुप करा दिया। जब देर रात अंचू यादव घर नहीं आया तो इसकी खोजबीन शुरू की गई। खोजबीन के बाद शक के आधार पर लोग इमादपुर पहुंचे और फिर वहां से देर रात करीब 1 बजे लोगों ने इसकी सूचना बिहार थाना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इस कांड में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अपहरण के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.