Move to Jagran APP

वार्ड सदस्य व समर्थकों ने इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधक के घर पर किया पथराव

नालंदा में एक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधक रंजीत कुमार चौधरी के घर पर चढ़कर बदमाशों ने पथराव कर दिया। गनीमत रही कि वे बच गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 08:33 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 08:33 AM (IST)
वार्ड सदस्य व समर्थकों ने इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधक के घर पर किया पथराव
वार्ड सदस्य व समर्थकों ने इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधक के घर पर किया पथराव

नालंदा, जेएनएन। दीपनगर थाना इलाके के लखरावां गांव में सोमवार की देर रात एक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधक रंजीत कुमार चौधरी के घर पर चढ़कर बदमाशों ने पथराव कर दिया। गनीमत रही कि मैनेजर घर से बाहर नहीं निकले नहीं तो बदमाश उन्हें सबक सिखाने के मूड में थे। इस संबंध में प्रबंधक रणजीत चौधरी ने अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है और एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। थाना में दिए आवेदन मेें प्रबंधक ने लिखा हैै कि वह अपनी शाखा बिहारशरीफ से शाम मेें गांव लौटे थे। उसी दौरान वार्ड सदस्य रंजीत उर्फ टुन्नी महतो ने उनसे रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी। इसके बाद वे अपने घर चले गए।

loksabha election banner

इसी बीच उसने 25-30 समर्थकों के साथ उनके घर पर हमला बोल दिया। जमकर पथराव किया, लाठी-डंडे  से लैस इन हमलावरों ने बैंक प्रबंधक को गालियां दीं। जब इन्होंने  दरवाजा नहीं खोला तो सभी बदमाश वहां से गाली-गलौज करते भाग निकले। प्रबंधक ने पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया है। प्रबंधक  ने बताया कि कुछ दिन पहलेे इलाके में दलित परिवारों के साथ इन्हीं आरोपियों ने मारपीट की थी, जिसके बाद पीडि़तों ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बदमाशों का आरोप है कि उनके ही इशारे पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैै। तब से ही आरोपी उनसे खार खाए बैैठेे थे। इस मामले में  स्व. छोटन महतो के दो पुत्र रंजीत महतो व एनपी महतो, संजय महतो पिता स्व. जदूमहतो, संजय महतो के दो पुत्र अविनाश कुमार व विकास कुमार, बजरंगी महतो पिता कृष्ण महतो, अनिल महतो पिता विष्णु महतो, सिंटू कुमार पिता जगेश्वर महतो सहित 15 -20 अज्ञात बदमाशों को आरोपित करते हुए थानेे मेें प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

क्वारंटाइन सेंटर में पुलिस बल पर हमला

नालंदा जिले के बिंद प्रखंड के कथराही पंचायत के गुरुकुल विद्यापीठ क्वारंनटाइन सेंटर में मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे प्रवासियों ने थानाध्यक्ष राकेश कुमार व पुलिस बल पर हमला कर दिया। जिसमें थानाध्यक्ष का सिर फट गया। वहीं अन्य पुलिसकर्मी को भी चोट लगी है। बवाल के दौरान एक पुलिस वाले की रायफल भी छीन ली गई, जो आधे घंटे बाद बरामद कर ली गई। घटना में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.