Move to Jagran APP

लॉकडाउन उल्लंघन करने वाले बाइक सवार युवकों को मिली योगा की सजा

लॉकडाउन का अनुपालन नहीं करने वाले बाइक सवारों के खिलाफ यातायात पुलिस ने एक नए सजा का प्रावधान किया है। उनके वाहन का चालान काटने के जगह उसे बीच सड़क पर सजा के तौर पर योगा कराया गया। पुलिस का यह अनोखा सजा देख लोग भी आश्चर्य कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 09:56 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 06:13 AM (IST)
लॉकडाउन उल्लंघन करने वाले बाइक सवार युवकों को मिली योगा की सजा

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : लॉकडाउन का अनुपालन नहीं करने वाले बाइक सवारों के खिलाफ यातायात पुलिस ने एक नए सजा का प्रावधान किया है। उनके वाहन का चालान काटने के जगह उसे बीच सड़क पर सजा के तौर पर योगा कराया गया। पुलिस का यह अनोखा सजा देख लोग भी आश्चर्य कर रहे थे। यातायात प्रभारी जय गोविद सिंह यादव ने कहा कि लॉकडाउन उल्लंघन करने वाले बाइक सवार युवकों को हास्पीटल मोड़ पर 15 मिनट तक योगा कराया गया उसके बाद इस तरह की गलती की पुर्नवृत्ति नहीं करने की चेतावनी देकर सबों को छोड़ दी गई। नहीं समझे जीजा उल्टे साले पर तान दी पिस्तौल

loksabha election banner

संवाद सूत्र, नगरनौसा : दामोदरपुर गांव में गुरुवार की शाम बहनोई को समझाने आए साले पर जीजा आग-बबूला हो गया। जीजा का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने पिस्तौल निकाल दी। किसी तरह से दूसरे के घर में छिपकर साले ने अपनी जान बचाई। बताया गया कि बहनोई सुधीर पासवान की अपनी पत्नी से अच्छा संबंध नहीं है। बात-बात पर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। इसी बात को लेकर उनके साले खुशरूपुर से परिवार के लोगों के साथ आए थे। ताकि लड़ाई-झगड़े सुलझ सके। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उल्टे जीजा गुस्से में आ गए। घर से पिस्तौल निकाल साले को जान से मारने के लिए दौड़ पड़े। साले ने किसी तरह दूसरे के घर में छुपकर अपनी जान बचाई। बाद में गांव के लोगों ने पिस्तौल छीन लिया। लेकिन बहनोई भागने में सफल रहे। इस मामले में साला सबल कुमार ने अपने बहनोई सुधीर पासवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि उनकी बहन शोभा देवी को उनके बहनोई सुधीर पासवान बराबर मारपीट तथा प्रताड़ित करते हैं । इस संबंध में कई बार समझौता हुआ लेकिन कोई परिवर्तन नहीं हुआ। 27 मई को बहन ने ़फोन पर पति द्वारा किए जा रहे प्रताड़ना की जानकारी दी। तो अगले दिन सबल कुमार अपने बहनोई को समझाने-बुझाने अपने बहन के घर पहुंचे। लेकिन मामला उलझ गया। उनके बहनोई सुधीर पासवान पिस्तौल लेकर साले को जान से मारने पर तुल गए। शुक्र था कि गांव के लोगों की मदद से पिस्तौल छीन लिया गया। थानाध्यक्ष नील कमल ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है । गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.