Move to Jagran APP

बीच रास्ते में शौचालय की टंकी बैठाने के विवाद में फाय¨रग व पथराव

बिहारशरीफ: शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ले में रविवार की सुबह अचानक फाय¨रग व पथराव की घटना

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 11:02 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 11:02 PM (IST)
बीच रास्ते में शौचालय की टंकी बैठाने के विवाद में फाय¨रग व पथराव

बिहारशरीफ: शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ले में रविवार की सुबह अचानक फाय¨रग व पथराव की घटना से अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अशोक कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पथराव में घायल रिक्की कुमार ने बताया कि सिलाव निवासी राजबब्बर यादव मेरे घर के बगल में मकान बनवा रहा है। वह जबरन आम रास्ता के बीच में शौचालय की टंकी बनाने की कोशिश कर रहा था। जब हमलोगों ने विरोध किया तो राजबब्बर यादव , विक्की कुमार, छोटू व शिवम आकर गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर चला गया। 15 मिनट के बाद राजबब्बर करीब 40 की संख्या में हथियार व डंडे से लैस बदमाशों के साथ आया और मकान निर्माण कार्य में लगे बांस को खोलकर ज्ञान चंद कुमार को पीटने लगा। इसके बाद बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फाय¨रग शुरू कर दी। रिक्की ने बताया कि वह गोली लगने से बाल-बाल बच गया। इस बीच फाय¨रग की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले जुटने लगे तो बदमाशों का गिरोह पथराव करते हुए भाग निकला। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही बिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। किसी तरह की अनहोनी न हो, इसके लिए गढ़पर मोहल्ले में पुलिस बल प्रतिनियुक्त कर दिया है।

loksabha election banner

----------------------------

आस-पास के लॉज के थे लड़के

मोहल्लेवासियों ने बताया कि अधिकांश लड़के आस-पास के लॉज के थे। सबके हाथों में हथियार थे। गोली चलाने के बाद करीब 10 मिनट तक पथराव किया और जबरन उसी जगह पर शौचालय की टंकी बनाने की धमकी देते हुए भाग निकले। डर से रिक्की के परिजन घर में दुबके रहे। रिक्की की मां ने कहा कि जब से इन लोगों ने घर बनाना शुरू किया है, तब से मोहल्ले में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.