Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण के ठकराहा में करंट लगने से युवक की मौत, मची अफरातफरी

पूजनोत्सव के दौरान हुआ हादसा स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल ग्रामीणों के सहयोग से स्वजन उसे इलाज के लिए पीएचसी लेकर पहुंचे। वहां उसकी गंभीर हालत देखते चिकित्सक डाॅ. परवेज आलम ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया था।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 04:50 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण में करंट लगने से युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। ठकराहा थाना क्षेत्र के रूपा टोला गांव निवासी एक युवक की शनिवार की सुबह करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के घर में पूजा अनुष्ठान की तैयारी चल रही थी। ठकराहा थाना क्षेत्र के रूपा टोला निवासी 28 वर्षीय रमेश चौधरी के घर पूजा की तैयारी चल रही थी। इसी बीच वह हाथ में माइक लेकर हेलो टेस्टिंग कर रहा था। तभी करंट लगने से वह बेहोश होकर नीचे गिर गया।

loksabha election banner

ग्रामीणों के सहयोग से स्वजन उसे इलाज के लिए पीएचसी लेकर पहुंचे। वहां उसकी गंभीर हालत देखते चिकित्सक डाॅ. परवेज आलम ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिए। हालांकि स्वजन उसे यूपी के तमकुहीराज सरकारी अस्पताल सहित कई निजी अस्पतालों में दिखाए पर स्थिति में सुधार होने की बजाय और अधिक बिगड़ गई। रमेश की नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल पडरौना या गोरखपुर मेडिकल कालेज ले जाने की सलाह दिए। स्वजन जिला अस्पताल पडरौना ले जा रहे थे की रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पंचायत राज मोतीपुर के सरपंच जितेन्द्र मिश्रा और मुखिया सुरेन्द्र यादव ने इस घटना की पुष्टि करते हुए शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट किया है।

लॉकडाउन के उल्लंघन में दो दुकानें सील 

चौतरवा। लॉकडाउन का उल्लंघन करना दो दुकानदारों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने उनकी दुकानें सील कर दी है। थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि निर्देश के बावजूद स्थानीय चौक पर रेडीमेड कपड़ा दुकान करन कलेक्शन व बाइक रिपेयर की दुकान को सील किया गया। बताया कि दोनों दुकानदारों के विरुद्ध  विधि संगत कार्रवाई की जाएगी। दुकानदारों के विरुद्ध की गई कार्रवाई से पूरे चौतरवा के दुकानदारों में हड़कंप है। वहीं पतिलार, परसौनी,इंगलिशिया,धर्मकता, रतवल ,सिसवा वसंतपुर, जमादार टोला आदि गांव के बाजारों पर पुलिसकर्मियों की कड़ी निगरानी चल रही है। 11 बजे के बाद मात्र दवा की ही दुकान खुल रही है। वैसे सुबह छह बजे से 10 बजे तक दैनिक जरूरतों के सामान  जैसे फल,सब्जी,किराना सामान के लिए दुकान खुल रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.