मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सरैया थाना क्षेत्र के रेवा बसंतपुर दक्षिणी पंचायत सरकार भवन के निकट छठियारी पोखर पर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटनास्थल के समीप खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवार तीन युवक यहां पहुंचे। एक को बाइक से उतार उसे गोली मार दो युवक फरार हो गए। ताबड़तोड़ फायरिंग देख किसान खेतों से अपने घर लौट आए।

 इधर, फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई। ग्रामीणों ने उसकी पहचान मधौल पंचायत के पटेढी निवासी कृषि विभाग के कर्मचारी पप्पू सिंह के पुत्र विक्की के रूप में की। घटनास्थल से विक्की के घर की दूरी महज एक किलोमीटर है। सूचना पर पहुंचे पप्पू सिंह पुत्र के शव से लिपट कर रोने लगे। रोते हुए बताया कि गाव के मुखिया पुत्र एवं दातापुर का युवक जो मेरे पुत्र का दोस्त था, दोनों मेरे बेटे को घर से बुलाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। उन दोनों ने ही उनके पुत्र को गोली मारी है। विक्की एक निजी कंपनी में काम करता था और उसकी शादी तय थी।

 घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार, थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान घटनास्थल पहुंचे तथा घटनास्थल का मुआयना किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पुलिस हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बता रही है।

भूमि विवाद में मारपीट, चार जख्मी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के मंठिया मोरसंडी गाव में भूमि विवाद की रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल प्रेमासी देवी, संगीत देवी एंव दूसरे पक्ष के मुकेश कुमार, रमेश कुमार का इलाज पीएचसी में कराया गया। दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट व छिनतई की थाने में शिकायत की है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस