Move to Jagran APP

किशनगंज से लौट रहा दरभंगा का युवक मिला अचेत

गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ अस्पताल के समीप एनएच 57 के किनारे मंगलवार को एक युवक बेहोशी की हालत में मिला।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 01:21 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:13 AM (IST)
किशनगंज से लौट रहा दरभंगा का युवक मिला अचेत
किशनगंज से लौट रहा दरभंगा का युवक मिला अचेत

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ अस्पताल के समीप एनएच 57 के किनारे मंगलवार को एक युवक बेहोशी की हालत में मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे प्रशिक्षु दारोगा मो.असदुल्लहा ने युवक को उठाकर गायघाट सीएचसी में भर्ती कराया जहा उसका इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान उसने बताया कि वह दरभंगा जिले के जाले थाना अंतर्गत देवोरा गाव निवासी शकर मंडल का पुत्र मुकेश कुमार है। वह किशनगंज में मजदूरी करता था। सोमवार की रात में वह किशनगंज से एक बस से घर लौट रहा था कि दरभंगा के पास लगभग 20-25 वर्षीय एक लड़का व एक लड़की बस में चढ़े। थोड़ी दूर आगे आने के बाद दोनों ने अपने थरमस से चाय निकाल कर खुद भी पी और हमें भी पीने के लिए दी। इसके बाद उसे कोई जानकारी नहीं है। पीड़ित ने बताया कि उसके पास 15 हजार रुपये, मोबाइल, कपड़े व अन्य सामान था। पुलिस को आशका है कि नशाखुरानी गिरोह ने उससे रुपये व सामान लूटकर सड़क किनारे फेंक दिया था। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि उसका इलाज चल रहा है। पूरी तरह होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी।

loksabha election banner

मोतीपुर पुलिस पर हमले में दो गिरफ्तार

मोतीपुर पुलिस पर हमले के आरोपित सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें सुंदरसराय गाव के मिथिलेश कुमार व महम्मदपुर बलमी के किशुनदेव सहनी शामिल हैं। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मिथिलेश पर पुलिस पर हमला करने का मामला थाने में पहले से दर्ज था। जबकि किशुनदेव की एक मारपीट मामले में खोज थी। दोनों को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.