मुजफ्फरपुर, जेएनएन। हमने हंसकर आपसे यूं ही कर ली बात, आपने समझा हो गई बिन बादल बरसात..हद कर दी आपने। यूं तो ये फिल्मी गीत की कुछ पंक्तियां हैं, ले‍किन शहर की एक इंजीनियरिंग छात्रा के लिए यह जीवन की कहानी है। इसकी वजह से वह परेशान चल रही है। स्थिति सगाई टूटने तक पहुंच चुकी है।

सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की इंजीनियरिंग की छात्रा के मोबाइल पर अश्लील और धमकी भरा मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें पटना के जक्कनपुर थाना के नया विग्रहपुर के विकास कुमार को आरोपित बनाया है। इस घटना में उसके माता-पिता की भी संलिप्तता बताई है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

इंजीनियरिंग की पढ़ाई

पीडि़ता के पिता ने बताया कि उनकी पुत्री इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने पहले पटना जाती थी। पढ़ाई पूरी होने के बाद वह घर पर ही रहने लगी। मार्च 2019 से आरोपित ने उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजना शुरू किया। उन्होंने अपने स्वजन को इससे अवगत कराया। उनलोगों ने आरोपित को कई बार मना किया। लेकिन, वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

ससुराल वालों को  कॉल

आरोपित ने मैसेज और कई बार कॉल भी किए। कहा कि वह उनकी बेटी से शादी करेगा। धमकी भी दी गई। इससे पीडि़त परिवार दहशत में आ गया। इस बीच पीडि़ता की सगाई दूसरे लड़के से कर दी गई। इसका पता आरोपित को चल गया। उसने कहीं से उसके ससुराल वालों का नंबर पता कर लिया और बता दिया कि वह युवती से शादी करेगा। आपलोग मना कर दीजिए। उसकी इस हरकत से शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई।

हत्या की दे रहा धमकी

पीडि़ता की दूसरी जगह शादी करने पर परिवार की हत्या करने की धमकी दे रहा है। पूर्व में पुलिस में शिकायत करने पर उसने कॉल करना बंद कर दिया था। लेकिन, इधर फिर लगातार कॉल और मैसेज कर परेशान कर रहा है। जब आरोपित के माता-पिता को इससे अवगत कराया तो उनलोगों ने कोई संज्ञान नहीं लिया। पीडि़ता के पिता ने कहा कि इससे प्रतीत होता है कि आरोपित के माता-पिता भी इसमें संलिप्त हैं।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस