Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में सड़क हादसे में मजदूर की मौत, हंगामा

सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस वहां पहुंची। उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश की। आक्रोशित लोग पुलिस से नोकझोंक करने लगे। राहगीरों के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। पुलिस ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 11:48 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 11:48 AM (IST)
पुलिस से नोकझोंक, मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर जाम समाप्त।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना के सीतामढ़ी हाईवे पर भिखनपुर पेट्रोल पंप के समीप बुधवार को सड़क हादसे में मजदूर की मौत हो गई। उसकी पहचान झपहां उदन के रघुवीर राम के रूप में हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। सड़क जाम कर हंगामा व प्रदर्शन शुरू कर दिया। वाहनों में तोडफ़ोड़ की कोशिश की। सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस वहां पहुंची। उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश की। आक्रोशित लोग पुलिस से नोकझोंक करने लगे। राहगीरों के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। पुलिस ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद जाम समाप्त हुआ। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। 

loksabha election banner

बताया गया कि रघुवीर मजदूरी करते थे। बुधवार की सुबह जीरोमाइल चौक पर मजदूरी के लिए ही गए थे। काम नहीं मिलने पर साइकिल से घर लौट रहे थे। भिखनपुर के समीप सड़क पार करने के क्रम में एक वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। बता दें कि रघुवीर को चार बच्चे हैं। घटना की जानकारी पर पहुंचे स्वजन शव के साथ चीत्कार मारकर रोने लगे। मामले में पत्नी ने पुलिस में बयान दर्ज कराया। इसमें बाइक से ठोकर लगने से मौत की बात कही है। कहा कि साइकिल से मेरे पति व देवर लौट रहे थे। इस क्रम में बाइक सवार ठोकर मारकर भाग गया। इधर स्थानीय लोगों द्वारा बस से रौंद देने की बात कही जा रही है। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जाएगा, ताकि सच का पता चल सके। फिलहाल पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.