Move to Jagran APP

मधुबनी में महिला की जहर देकर हत्या, ससुराल वाले फरार Madhubani News

महिला के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें पति समेत पांच लोगों को नामजद किया है। आरोप है शादी के बाद से ही पति मोहन यादव सास जेठ एवं अन्य बराबर प्रताड़ित करते थे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 02:35 PM (IST)
मधुबनी में महिला की जहर देकर हत्या, ससुराल वाले फरार Madhubani News
मधुबनी में महिला की जहर देकर हत्या, ससुराल वाले फरार Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। जिला अंतर्गत बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के मेघवन गांव में एक महिला की जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला के पिता ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें पति समेत पांच लोगों को नामजद किया है। पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जेठ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वे मौत का कारण बीमारी को बता रहे हैं।

loksabha election banner

  सीतामढ़ी के पुपरी थानाक्षेत्र के ससौला निवासी हरिनारायण राय ने दर्ज प्राथमिकी में कहा कि उसकी पुत्री मंजू देवी (35) की ससुराल वालों ने जहर देकर हत्या कर दी। आरोप है शादी के बाद से ही पति मोहन यादव सास, जेठ एवं अन्य बराबर प्रताड़ित करते थे। सभी ने मिलकर उसकी जहर देकर हत्या कर दी। इसकी सूचना मिली पुलिस को बताया। मंजू को तीन पुत्र है। पति मुंबई में काम करता है। मगर, अभी वह घर पर ही रह रहा था। थानाध्यक्ष महेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद महिला के जेठ दिनेश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 वहीं दिनेश का कहना हैं कि मंजू पीलिया से पीड़ित थी। दो सितंबर को बेनीपट्टी लाया गया। वहां से चिकित्सकों ने दरभंगा रेफर कर दिया। वहां अगले दिन अस्पताल में ही उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि जहर खिलाकर हत्या व बीमारी से हुई मौत की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी। घटना के बाद से अन्य आरोपित फरार हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.