मुजफ्फरपुर। पारू थाने के मझौलिया दक्षिण गाव में बुधवार की शाम घर की पोताई करते समय एक महिला करंट की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान गांव के ही विनोद महतो की पत्नी गुड्डी देवी के रूप में हुई है। उसकी मौत के बाद स्वजन में कोहराम मच गया।

स्वजन ने बताया कि बुधवार की शाम गुड्डी घर में पोताई कर रही थीं। इसी दौरान स्टैंड फैन से उसका हाथ टच हो गया। बताते हैं कि उसमें करंट आ रहा था। इससे उसके संपर्क में आते ही वह करंट की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। वहीं, घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण एकत्र हो गए। सामाजिक कार्यकर्ता सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को शव का दाह संस्कार किया जाएगा। उसके पति विनोद महतो कोलकाता में हैं। उनके आने का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने डीएम से आपदा प्रबंधन विभाग से चार लाख का मुआवजा देने की मांग की है।

सकरा में करंट से वृद्ध की मौत : सकरा के चंदनपट्टी पंचायत अंतर्गत सादुल्लापुर गाव में बुधवार को बिजली के करंट की चपेट में आकर वृद्ध की मौत हो गई। जल्द ही बिजली की लाइन काटी गई, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। बताते हैं कि डिहुली इसाक पंचायत के सिमरी गाव निवासी मुंशी लाल पासवान घर का काम करते थे। इसी दौरान बिजली के तार की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने सूचना पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Edited By: Jagran