पश्चिम चंपारण, जासं। थाना क्षेत्र के पलिया गांव से पश्चिम खूंटी नदी के किनारे से पुलिस ने एक अज्ञात 30 वर्षीय महिला की लाश बरामद की है। लाश की हालत देखकर अंदाजा लगाया जाता है कि करीब एक सप्ताह पूर्व उसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से लाश को रेत के नीचे दफन कर दिया गया। महिला के माथे व शरीर पर धारदार हथियार के जख्म के निशान मिले हैं।

आशंका है कि हत्या कहीं दूसरे जगह कर लाश को यहां दफन कर दिया गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं की गई है। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने धारदार हथियार से हमले की आशंका जताते हुए कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं कुछ कहा जा सकता है। आसपास के थानों में इसकी सूचना भेज दी गई है ।

चौकीदार के बयान पर अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। घटना बीते शनिवार शाम की है । खूंटी नदी के किनारे कुछ लोग एक महिला का हाथ मिट्टी से बाहर निकले दिखे। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई । नदी में पानी अधिक आ जाने के कारण लाश के ऊपर का रेत बह गया था। जिसके बाद इसकी गंध पर कोई जानवर ने इस मिट्टी को खोदने की कोशिश की थी । जिसके कारण महिला का हाथ बाहर दिखने लगा था । बता दें कि जिस स्थल पर लाश बरामद हुई है, वह निर्जन स्थान है । जहां जल्दी किसान भी नहीं पहुंच पाते हैं । इधर , लाश मिलने के बाद से आसपास के गांवों में चर्चाओं का बाजार गरम है। पुल‍िस अब इस पूरे मामले की जांच पड़़ताल कर रही है। हालांक‍ि इस घटना को लेकर स्‍थानीय लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।