Move to Jagran APP

प्‍यार में बाधक बन रहे पत‍ि को पत्नी ने छत से धकेला, मुजफ्फरपुर में चौकाने वाली घटना

मुजफ्फरपुर में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने पति को जख्‍मी क‍िया सदर थाना के गोबरसही चौक के निकट की घटना गंभीर रूप से घायल हुआ पति पति का आरोप एक युवक से पत्नी का अवैध संबंध संपत्ति पर कब्जा करने के लिए रच रहे हत्या की साजिश

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 10:26 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 10:26 PM (IST)
प्‍यार में बाधक बन रहे पत‍ि को पत्नी ने छत से धकेला, मुजफ्फरपुर में चौकाने वाली घटना
मुजफ्फरपुर अवैध संबंध को लेकर मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। एक युवक के साथ पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना प्रमोद साह को महंगा पड़ा। रविवार की शाम जब वह अपने मकान की छत पर टहल रहा था तो उसकी पत्‍नी वहां पहुंची। पहले तो अभद्र भाषा का प्रयोग किया, फिर धक्का देकर छत से गिरा दिया। इससे उसके दांत टूट गए। सीने में गंभीर चोटें आई और होठ फट गया। स्वजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया है। उसने सदर थाने में पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

लगाया आरोप, जान मारने की नीयत से दिया धक्का 

प्रमोद साह ने प्राथमिकी में कहा है कि उसकी पत्नी का एक युवक से अवैध संबंध है। वह कई बार उस युवक के साथ भाग चुकी है। युवक उसकी पत्नी को बहला-फुसला रहा है। दोनों की नजर उसकी संपत्ति पर है। इस संपत्ति पर कब्जा करने के लिए दोनों उसकी हत्या की साजिश रच रहा है। रविवार की शाम लगभग छह बजे वह अपने मकान की छत पर था। उसी समय पत्नी ने घटना को अंजाम दिया। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि प्रमोद साह गंभीर रूप से घायल है। उसकी पत्नी पर धक्का देकर छत से गिराने का गंभीर आरोप है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

चाय पीने निकला युवक गायब, अपहरण की आशंका

मुजफ्फरपुर। नगर थाना के कमरा मोहल्ला का इमरान हैदर 26 तीन दिनों से गायब है। 15 अक्टूबर की रात लगभग दस बजे खाना खाने के बाद चाय पीने पक्की सराय चौक पर गया था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। उसके पिता सैयद आले हसन ने अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि वह बाइक से पक्कीसराय चौक निकला। उसके बाद मोबाइल का स्वीच आफ है। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.