मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पश्चिम बंगाल के मालदा जिला के कलियाचक थाना के मकसूदपुर गांव के हेरोइन तस्कर मो.सैदूल शेख को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी सदर थाना के प्रभात नगर मोहल्ला से की गई है। वह इन दिनों यही रह रहा था। दिल्ली पुलिस ने उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया। उसे दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेश करने के लिए तीन दिनों के ट्रांजिट रिमांड पर देने की अर्जी दाखिल की। सीजेएम कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बरामद किया था हेरोइन

पिछले साल 18 सितंबर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लोदीनगर थाना क्षेत्र से 10.50 किलो हेरोइन बरामद किया था। यह हेरोइन गुवाहाटी से दिल्ली लाया जा रहा था। इस तस्करी में सैदूल की संलिप्तता सामने आई थी। उसके खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट ने वारंट जारी किया था।

पत्नी व ससुराल वाले लाए इस धंधे में

दिल्ली पुलिस के समक्ष अपनी स्वीकारोक्ति बयान में सैदूल ने कहा कि उसे इस धंधे में उसकी पत्नी व ससुराल वालों ने उतारा था। अधिक आय की लालच में मणिपुर, गुवाहाटी व अन्य स्थानों से हेरोइन व अन्य मादक पदार्थ की खेप दिल्ली भेजा जाता था। इसे वह ट्रेन व अन्य सवारी से दिल्ली पहुंचाता था। उसके ससुर, पत्नी व ससुराल के अन्य रिश्तेदार मोबाइल से उसकी मॉनीटङ्क्षरग करते थे।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस