मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कल्पना करें, सोशल मीडिया का हीरो अधिक से अधिक लाइक और कमेंट पाने के लिए कोई वीडियो बनाने जा रहा हो। रास्ते में उसका सामना रियल गुंडे हो जाए तो उस समय का सीन कैसा होगा ?

मुझे नहीं पता कि आपके दिमाग में कौन सा दृश्य उभरा, लेकिन जो बात अभी मैं बताने जा रहा हूं वह एक सच्ची घटना है। Social media के इन दीवानों के साथ जो कुछ हुआ इसकी जानकारी उन्होंने मुजफ्फरपुर के सदर थाना को दी है।

उन्होंने बताया कि वे दोनों मित्र हैं। अभी पढ़ाई कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं। हर दिन कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार की शाम को दोनों छात्रों ने वीडियो और फोटो शूट करने की योजना तैयार की। लोकेशन डुमरी के आसपास का एरिया चुना। योजना के अनुसार दोनों मोबाइल फोन और कैमरे के साथ लोकेशन की ओर जा रहे थे। इस बीच सदर थाना क्षेत्र के डुमरी में पिस्टल के बल पर उनसे लूटपाट की गई। इस संबंध में 10वीं कक्षा के छात्र सिद्धांत ने शिकायत दर्ज कराई है।

बनारस बैंक चौक निवासी सिद्धांत ने बताया कि शुक्रवार की शाम वे अपने दोस्त राहुल के साथ डुमरी में शूट करने जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें डुमरी में घेर लिया। बदमाशों ने बिना संभलने का मौका दिए कनपटी पर पिस्टल तान दी और जेब से मोबाइल और नकदी छीन ली। विरोध करने पर मारपीट की और भाग गए।

पीडि़त ने कहा कि तीन मोबाइल और एक कैमरा लूटकर अपराधी भाग गए। एक अपराधी चेहरे को गमछा से ढके हुए था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस अपराधियों के हुलिए के बारे में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना के बाद से पीडि़तों का बुरा हाल है। वे पूरी तरही नर्वस दिख रहे।  

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप