मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर के शेखपुर के रहने वाले पेशकार के पुत्र विनीत उर्फ शानू के हत्यारों की गिरफ्तारी को आवाज उठने लगी है। रविवार शाम छह बजे अखाड़ाघाट से कैंडल मार्च निकाला गया और हत्यारोपितों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की गई। इस कैंडल मार्च में स्थानीय लोग, शानू के मित्र, परिचित और रिश्तेदार शामिल हुए। सरैयागंज टावर पर कैंडल लेकर सभी जमा हो गए। लोगों ने कहा कि बार-बार गुहार लगाने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। अगर सही समय से पुलिस कार्रवाई करती तो आज शानू हमारे बीच होता। अहियापुर पुलिस की शिथिलता पर भी सवाल उठाया। लोगों ने कहा कि अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी हो अन्यथा व्यापक आंदोलन किया जाएगा। 

स्वजनों को दी सांत्वना

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष डॉ. रविशंकर चैनपुरी ने मृतक शानू के स्वजनों से मिलकर ऐसी विकट परिस्थिति से उबरने का हिम्मत दिया। साथ ही उसके माता-पिता को सांत्वना देते हुए गहरा शोक प्रकट किया। स्वजनों से मिलने वालों में कोमल श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव, कृष्ण मुरारी प्रसाद, केदारनाथ प्रसाद और विजय वर्मा आदि शामिल थे। 

यह है मामला

हियापुर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट रोड में शुक्रवार की रात अपराधियों ने पेशकार के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार नकाबपोश अपराधी घटना को अंजाम देकर जीरोमाइल की तरफ भाग गए। गोली सिर में सटाकर मारी गई थी। उसे एसकेएमसीएच ले जाया गया जहां देखते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान अहियापुर साधु गाछी शेखपुर के अरविंद शरण के पुत्र विनीत कुमार उर्फ सानू (30) के रूप में हुई है। उसके पिता समस्तीपुर के रोसड़ा कोर्ट में पेशकार हैं।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस