Move to Jagran APP

शराब की खोज में निकला था युवक, लोगों ने बच्चा चोर समझ खूंटे में बांधकर पीटा West Champaran News

बंजरिया गांव में हुई घटना पुलिस ने युवक को बचाया। पूछताछ में पता चला कि युवक वहां शराब की खोज में बाइक से आया था। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद थाने से छोड़ा गया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 07:58 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 07:58 PM (IST)
शराब की खोज में निकला था युवक, लोगों ने बच्चा चोर समझ खूंटे में बांधकर पीटा West Champaran News
शराब की खोज में निकला था युवक, लोगों ने बच्चा चोर समझ खूंटे में बांधकर पीटा West Champaran News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के सेमरा थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव में एक युवक को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर बंधक बना लिया। इसके बाद एक खूंटे में बांधकर पीटा। बाद में पुलिस ने बंधक बने युवक को मुक्त कराकर थाने पर लाया। पूछताछ में पता चला कि युवक वहां शराब की खोज में बाइक से आया था। लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ कर पकड़ लिया।

loksabha election banner

 थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने कहा कि मुक्त युवक ने नाम साहेबगीर मियां बताया। वह रायबारी महुआवा का निवासी है। युवक ने पुलिस को बताया कि वह राज मिस्त्री है। कई दिनों से बगहा के रहमान नगर मोहल्ले में काम कर रहा है। रोज शाम में काम खत्म होने के बाद मामा व बरवल गांव निवासी फाहरुख मियां के घर चला जाता था। सोमवार दोपहर वह बाइक से शराब की खोज में बंजरिया उरांव टोली आया था। जहां लोगों ने बंधक बना लिया। जांच से संतुष्ट होने के बाद पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर उसे थाने से ही छोड़ दिया।

 गौरतलब है कि बंजरिया लक्ष्मीपुर गांव निवासी यदुलाल सहनी के तीन वर्षीय पुत्र को दो महीने पूर्व दो बाइक सवार युवकों ने अगवा करने का प्रयास किया था। कुछ देर बाद खुरखुरवा त्रिवेणी नहर के पुल पर नहा रहे बच्चों ने शोर मचाया। तब बच्चे को छोड़कर बाइक सवार भाग निकले। सोमवार को अनजान युवक को गांव में बाइक से घूमते देख शक हुआ कि कहीं वह भी बच्चा चोर गिरोह का तो नहीं है। इस वजह से उसकी पिटाई कर दी गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.