Move to Jagran APP

स्नातक की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो वायरल

मुशहरी थाना क्षेत्र निवासी स्नातक विज्ञान की एक छात्रा से दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 03:00 AM (IST)
स्नातक की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो वायरल
स्नातक की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर। मुशहरी थाना क्षेत्र निवासी स्नातक विज्ञान की एक छात्रा से दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। इसमें पीड़िता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें आरोपित, उसके पिता व मां को नामजद किया गया है। पुलिस ने पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया, लेकिन छात्रा ने मेडिकल जांच कराने से इंकार कर दिया। बहरहाल महिला थाने की पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

जन्मदिन पार्टी में हुई थी आरोपित से पहचान : 30 मार्च 2016 को पीड़िता समस्तीपुर के एक गाव में बहन के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गई थी। वहां पर उसकी मुलाकात अश्वनी से हुई। शैक्षणिक सहयोग का झांसा देकर उसने मोबाइल नंबर लिया। फिर बातचीत शुरू कर दी। इस दौरान कई बार एलएस कॉलेज में मुलाकात भी की।

14 अप्रैल 2017 को जेल रोड में वह ऑटो से उतरी। वहा अश्वनी बोलेरो के साथ मौजूद था। कॉलेज पहुंचने की बात बताकर साथ में बैठा लिया। अघोरिया बाजार के समीप नशीला पदार्थ डालकर उसे कोल्ड ड्रिंक्स पिला दिया। जब वह होश में आई तो खुद को पटना के एक मकान में पाई। यहां पर कमरे में बंद कर एक माह तक उससे दुष्कर्म किया गया और उसका वीडियो बना लिया। घर जाने की बात कहने पर वीडियो दिखाकर उसे वायरल कर देने की धमकी दी जाती थी। इसके बाद अघोरिया बाजार स्थित एक कॉलेज में छात्रा परीक्षा देने को आई। मौका देख एक परीक्षार्थी के मोबाइल से परिजनों से संपर्क किया। परिजनों के पहुंचने के बाद उनके साथ घर आ गई।

जब छात्रा नहीं पहुंची तो वीडियो कर दिया वायरल : शर्म के कारण छात्रा ने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इधर, आरोपित छात्रा के इस रवैए से परेशान था। वह कई बार कॉल कर आने के लिए कहा, लेकिन छात्रा ने जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। अंत में जब छात्रा उसके पास नहीं गई तो 18 अप्रैल 2018 को आरोपित ने वीडियो वायरल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.