मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मनियारी थाना क्षेत्र के एक गांव से 6 जनवरी को कॉलेज से एडमिट कार्ड लेकर घर लौटने के दौरान इंटरमीडिएट छात्रा को रास्ते से अगवा कर लिया गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नही मिला। इस बाबत छात्रा के परिजनों ने मनियारी थाने में लिखित आवेदन देकर अमरख गांव निवासी मो. तनवीर पर अपनी पुत्री को हत्या की नीयत से अगवा करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

धर्म परिवर्तन कराने की जताई आशंका

 आवेदन में छात्रा के पिता ने बताया कि 06 जनवरी को उनकी पुत्री मुजफ्फरपुर स्थित श्याम नंदन सहाय महाविद्यालय में प्रैक्टिकल की परीक्षा का परीक्षा प्रवेश पत्र लेने गई थी । उसे रास्ते से ही अमरख निवासी मो. तनवीर ने अपने सहयोगी उसी गांव निवासी मो. आशिक, मो. परवेज आलम, कुर्बान उर्फ बंसवारी के सहयोग से अपहृत कर लिया। उन्होंने आरोपितों पर धर्म परिवर्तन कराने व उसकी हत्या करने तक की आशंका जताई है। इधर, घटना के एक सप्ताह बीतने पर भी मनियारी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को मनियारी थाने पर जमकर हंगामा किया। यथाशीघ्र लड़की की बरामदगी व आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की।

 जबकि अनुसंधानक नंदलेश यादव ने बताया कि उक्त मामले में छापेमारी की जा रही है। मनियारी थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि उक्त मामले में छात्रा के पिता के लिखित आवेदन पर नामजद चार आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस छापेमारी कर रही है। नामजद तनवीर के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर डाल कर उक्त पत्ते का सत्यापन किया जा रहा है। जल्द ही छात्रा को पुलिस ढूंढ निकालेगी।  

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस