Move to Jagran APP

युवक कह रहा- बीवी खतरनाक, मुक्ति चाहिए, विवाहिता की साथ रहने की जिद...मुजफ्फरपुर में फैमिली मैटर सड़क पर

UNIQUE FAMILY DRAMA वर्ष 2021 में शादी होने के बाद केवल 15 दिनों तक ही साथ रहे पति-पत्नी। युवक ने पत्नी के खिलाफ कोर्ट में अर्जी देकर उसे बताया खतरनाक। इससे मुक्ति दिलाते हुए दूसरी शादी करने की अनुमति देने की लगाई है गुहार।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 04 Sep 2022 01:05 PM (IST)Updated: Sun, 04 Sep 2022 01:05 PM (IST)
केस की जानकारी होने के बाद ससुराल में धरने पर बैठी नवविवाहिता। फोटो: जागरण

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। शहर की एक फैमिली का मामला अब दहलीज लांघकर सड़क पर आ गया है। इंटरनेट मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। मामला नगर थाना के सरैयागंज का है। शनिवार की शाम एक नवविवाहिता सीतामढ़ी स्थित अपने मायके से यहां पहुंची। जब वह यहां पहुंची तो उसके ससुराल वाले घर में ताला बंद कर चले गए। उसे अंदर नहीं आने दिया। इसके बाद अपने स्वजन के साथ वह वहीं धरना पर बैठ गई। बाद में पुलिस भी वहांं पहुंची।

loksabha election banner

केवल 15 दिन रही पति के साथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले साल 19 मई को सीतामढ़ी की पूजा प्रियदर्शी की शादी मुजफ्फरपुर के नगर थाना अंतर्गत सरैयागंज के विशाल कुमार जौहरी के साथ हुई थी। कुछ दिनों के बाद ही पति के साथ विवाद हो गया। वह पति के साथ मात्र 15 दिनों तक रही और इसके बाद मायके चली गई। बताया जाता है कि शादी के डेढ़ माह बाद एक जुलाई 2021 को विशाल ने कोर्ट में एक वाद दायर कर दिया। जिसमें उसने अपनी बीवी को हिंसक प्रवृत्ति का बताया है। इसके साथ ही कोर्ट से गुहार लगााई है कि उसे पूजा से मुक्ति दिलाते हुए दूसरी शादी करने की अनुमति प्रदान की जाए।

कोर्ट केस की जानकारी होने पर पहुंची ससुराल

इस बीच पूजा और विशाल के बीच बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई। विशाल ने पूजा के नंबर को ब्लाक कर दिया। जब अपने ससुराल वालों से बात करने की कोशिश करती तो वे उसे विशाल को भूल जाने को कहते। नवविवाहित को जब कोर्ट में वाद दायर करने की जानकारी हुई तो वह अपने घरवालों के साथ ससुराल आई है। वह यहां रहना चाहती है। शनिवार को जब आई तो उसके ससुराल वाले वहां से चले गए। इसके बाद वह धरना पर बैठ गई थी।

मां के इलाज की बात कहकर गए घर से बाहर

बाद में जब महिला थाने की पुलिस यहां पहुंची और मामले की जांच की। विशाल के भाई से भी फोन पर बात की। विशाल कुमार जौहरी के भाई राजीव कुमार जौहरी ने बताया कि उसकी मां की तबीयत काफी खराब है। उपचार के लिए वे लोग बाहर आए हुए हैं। पत्नी से विवाद को लेकर विशाल ने कोर्ट में वाद दायर कर रखा है। इस बीच उसकी पत्नी घर पर पहुंच कर हंगामा कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.