Move to Jagran APP

Accident in Motihari : संग्रामपुर में घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, महिला व बच्ची की मौत, बालक भी घायल

East Champaran News घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़़क पर ही शव को रखकर ठप किया आवागमन बहन के यहां सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र से आई थी दस वर्षीया बच्ची अमीषा एक डेढ़ वर्षीय बालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 09:51 AM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 09:51 AM (IST)
Accident in Motihari : संग्रामपुर में घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, महिला व बच्ची की मौत, बालक भी घायल
पूर्वी चंपारण में एक घर में घुसा अनियंत्रित । जागरण

मोतिहारी, जासं। जिले में एक बार फिर रफ्तार ने कहर बरपाया है। संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव के समीप स्टेट हाइवे 74 पर गुरूवार की अहले सुबह एक अनियंत्रित ट्रक घर में घुस गया। इससे एक महिला व एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक डेढ़ वर्षीय बालक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।आननफानन में उसे इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया है।

loksabha election banner

घटना के संदर्भ में बताया गया हैं कि उतरी भवानीपुर कुशवाहा टोला.में एचएस-74 पर एक अनियंत्रित बारह चक्का ट्रक सड़क के किनारे अवस्थित घर में घुस गया। इस दौरान दरवाजे की साफ सफाई कर रही राम मुखिया की 71 वर्षीय पत्नी राधिका देवी व दरवाजे पर अन्य बच्चे के साथ खेल रही सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बाला गांव निवासी 10 वर्षीय बच्ची अमीषा कुमारी की मौत हो गई। वहीं अमीषा जिस डेढ़ वर्षीय बच्चा राजा के साथ खेल रही थी वह मासूम राजा जीवन व मौत से जूझ रहा है।

दुर्घटना के बाद घटना से आक्रोशित उग्र ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर दिया और आवागमन को ठप कर दिया। सूचना पर वहां पहुंचे अंचलाधिकारी सुरेश पासवान व स्थानीय पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रक को जब्त कर लिया हैं। लोगों के गुस्सा के कारण घंटों सड़क जाम रहा, जिससे स्टेट हाइवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि रणधीर कुमार उर्फ नन्हे सिंह, राय सुबोध कुमार शर्मा उर्फ मुनानी शर्मा, पूर्व मुखिया निज्जमुद्दीन अंसारी, कांग्रेस नेता शिव कुमार जयसवाल, ओंकार प्रसाद जयसवाल, राजन मिश्र, पंकज द्विवेदी, पैक्स अध्यक्ष रूपेश पांडेय के अथक प्रयास के बाद परिजन व ग्रामीण शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने को राजी हुए। सीओ ने बताया कि सरकारी स्तर पर जो सहायता राशि मिलती है उसे परिजनों को दिया जाएगा। यहां बता दे कि मृत 10 वर्षीय अमीषा अपने बहन के आयी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.