Move to Jagran APP

मोतिहारी के कोटवा में अनियंत्रित ट्रेवलर गाड़ी ने 10 लोगों को कुचला, मां-बेटे की मौत व आठ घायल

पूर्वी चंपारण में NH-28 पर कोटवा थाना क्षेत्र के मठिया चौक के समीप हुई दुर्घटना। इसमें दो लोगों की मौत हो गई वहीं आठ घायल है। घायलों में तीन की हालत गंभीर।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:33 PM (IST)
मोतिहारी के कोटवा में अनियंत्रित ट्रेवलर गाड़ी ने 10 लोगों को कुचला, मां-बेटे की मौत व आठ घायल
मोतिहारी के कोटवा में अनियंत्रित ट्रेवलर गाड़ी ने 10 लोगों को कुचला, मां-बेटे की मौत व आठ घायल

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोत‍िहारी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर कोटवा थाना क्षेत्र के मठिया चौक के समीप हुए भीषण सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में तीन लोगों को स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है। शेष लोगों का कोटवा स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना से नाराज लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 को जाम कर दिया।

loksabha election banner

 लोग डीएम एसपी को बुलाने और मुआवजे की मांग कर रहे हैं। जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने दुर्घटना को अंजाम देनेवाले वाहन को पकड़ लिया है। लोगों ने वाहन के चालक और खलासी को भी बंधक बना रखा है। जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष अभय कुमार, सीओ इन्द्रासन साह, और बीडीओ सीमा कुमारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और लोगों को समझ बुझा कर जाम हटाने का प्रयास कर रहे हैं।

 इसी क्रम में सीओ ने तत्काल सहायता के रूप में आठ लाख का चेक मृतक के परिजन को सौंपा है। घटना के बारे में बताया जाता है कि फोर्स कंपनी के एबीएस ट्रेवलर गाड़ी (एमपी 13 टी ए/3273) दक्षिण दिशा की ओर से आ रही थी। इस क्रम में एक ग्रामीण चिकित्सक डॉ रामदेव राम इसकी चपेट में आ गये और दूर जाकर गिरे। इस घटना के बाद चालक ने गाड़ी का नियंत्रण खो दिया। वाहन लेकर भागने के क्रम में चालक ने घर के आगे पेड़ के नीचे बैठे नौ लोगों को कुचल दिया। इसके बाद गाड़ी पेड़ से टकरा गई।

 घटना में मनोज पासवान का 6 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इलाज के दौरान उसकी मां रीता देवी (35) वर्ष की मौत हो गई। अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है जिसमे तीन की स्थिति अब भी खराब है। घायलों में देवनारायण राम, कृष्णा कुमार, रागिनी देवी, रामदेव राम,प्रेमशीला देवी, सुनीता देवी, रिंकू कुमार,दीपक कुमार शामिल हैं । थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि जाम हटाने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.