Move to Jagran APP

समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना में मामा-भांजा की मौत, परिवार में मचा कोहराम Samastipur News

समस्‍तीपुर के फुलहारा बाइपास मार्ग में एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। घटना का कारण ठंड में ठीक से हाथ-पैर काम नहीं करना बताया गया है।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 07:36 PM (IST)
समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना में मामा-भांजा की मौत, परिवार में मचा कोहराम Samastipur News
समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना में मामा-भांजा की मौत, परिवार में मचा कोहराम Samastipur News

समस्‍तीपुर, जेएनएन। जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के फुलहारा बाइपास मार्ग में गुरुवार की दोपहर हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतक इसी थाना क्षेत्र के लिलहौल के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। इसमें से एक मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। मृतक आपस में मामा-भांजा बताया गए हैं। घटना का कारण ठंड में ठीक से हाथ-पैर काम नहीं करना बताया गया है। 

loksabha election banner

 जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के फुलहरा बाइपास मार्ग में बाइक सवार दो युवकों ने गैस एजेंसी के समीप खड़ी हाईवा में ठोकर मार दी। इस ठोकर के बाद एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दूसरे की गंभीर हालत को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन, वह भी कुछ देर में ही दम तोड़ दिया। मरने वाले दोनों इसी थाना क्षेत्र के लिलहौल गांव के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस के अनुसार लिलहौल गांव के मो. मंसूर के पुत्र मो. सलीम एवं मो. मोमीन के पुत्र मो. अफरोज बाइक से जगन्नाथपुर की आरे से आ रहे थे।

 इसी दौरान फुलहरा गैस एजेंसी के समीप खड़ी हाईवा से बाइक टकरा गई। इसमें मो. अफरोज (18) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, सलीम (25) को गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। थानाध्यक्ष पंकज कुमर ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर, इस घटना के बाद दोनों परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। स्वजन की चीख-पुकार एवं क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक सलीम अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी मौत के बाद परिवार के लोगों को गहरा सदमा लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.